परिवर्तन के दौर में सबको एकजुटता दिखानी होगीः रण सिंह मान

किसान नेता राजू मान ने कहा कि 26 जनवरी का ट्रैक्टर मार्च खोलेगा सरकार की आंखें।

परिवर्तन के दौर में सबको एकजुटता दिखानी होगीः रण सिंह मान

बाढ़डा, गिरीश सैनी । प्रदेश के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रण सिंह मान ने बडराई गांव में किसान कांग्रेस द्वारा घर घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस अभियान के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि लंबे समय से बाढ़डा विधानसभा क्षेत्र में विधायक जरूर जीतते रहे हैं, लेकिन सच्चाई ये है कि यहां के मतदाताओं के हाथ हार ही लगी है और इलाका विकास की दृष्टि से पिछड़ता रहा है। उन्होंने कहा कि परिवर्तन का दौर है और उसके लिए हम सबको एकजुटता दिखानी होगी।

मान ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा और पार्टी का घर घर कांग्रेस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है ताकि जनविरोधी केंद्र की मोदी और प्रदेश की गठबंधन सरकार को बेनकाब कर उनकी विदाई तय की जा सके। उन्होंने ग्रामीणों से 9 फरवरी को दादरी में होने वाली जन आक्रोश रैली में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि किसान आंदोलन के घाव अभी भी हरे हैं। किसान- मजदूरों की एकजुटता के कारण तीन काले कानून बेशक मोदी सरकार ने वापस ले लिये हों, पर एमएसपी समेत कई वादे अभी अधूरे हैं। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को चरखी दादरी में होने वाला ट्रैक्टर मार्च सरकार की आंखें खोल देगा।

इस दौरान पूर्व सरपंच रणसिंह, मास्टर रणधीर, रामकुमार, जोशी नंबरदार, मास्टर अत्तर सिंह, चरण सिंह, सुबेसिंह, केसर, जगबीर, मीरसिंह, रामपाल, होशियार प्रधान, बख्तावर सिंह, कुलबीर, सतीश, परमानंद मास्टर, मनीराम नंबरदार, तरेंद्र, सुखबीर, देवेंद्र, योगेन्द्र, मुकेश, पवन, रोहताश, धर्मबीर, करण सिंह, लीलूराम, डॉ शमशेर, प्रेम, सतीश, राजबीर, कमल सिंह समेत अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।