गुजवि में महिला क्लब की स्थापना

गुजवि में महिला क्लब की स्थापना

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में महिला क्लब की स्थापना की गई है। इस क्लब का उद्घाटन कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई की धर्मपत्नी डॉ. वंदना बिश्नोई ने किया। डॉ. वंदना बिश्नोई इस क्लब की संरक्षक तथा कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर की धर्मपत्नी वीना छोकर इस क्लब की सह-संरक्षक होंगी।

डॉ. वंदना बिश्नोई ने उद्घाटन के अवसर पर कहा कि यह क्लब गुजवि में महिलाओं की ऊर्जा को और अधिक सृजानात्मक अवसर प्रदान करने का कार्य करेगा। उन्होंने कहा कि महिलाएं अब हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि यह क्लब राष्ट्र व समाज में अपना और अधिक योगदान देने के लिए महिलाओं को एक मंच देने का कार्य करेगा।

क्लब की अध्यक्ष प्रो. सुजाता सांघी ने कहा कि यह क्लब केवल त्यौहार या दिवस मनाने तक ही सीमित नहीं रहेगा, बल्कि महिलाओं के सामाजिक उत्थान के लिए भी कार्य करेगा।

इस क्लब की उपाध्यक्ष डॉ. प्रेमा भट्ट, सचिव इंजीनियर अंजू गुप्ता, सहसचिव डॉ. सुमन बहमनी तथा कोषाध्यक्ष डॉ. संध्या गोदारा हैं। कार्यकारिणी सदस्यों में प्रो. वंदना पूनिया, प्रो. सोनिका, प्रो. अराधिता राय, प्रो. सविता उबा, इंजीनियर वनिता चौहान तथा सुनीता रोहिला शामिल हैं।