सारा प्रदेश सोनाली फौगाट केस में न्याय की बाट देख रहा है: दीपेंद्र हुड्डा 

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने आज ढंढूर स्थित भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट के फाॅर्म पर पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी बेटी यशोधरा , भाई वतन ढाका , अमन पूनिया व जेठ कुलदीप फौगाट से मिलकर दुख व्यक्त किया और हरसंभव सहयोग देने का विश्वास दिलाया ।

सारा प्रदेश सोनाली फौगाट केस में न्याय की बाट देख रहा है: दीपेंद्र हुड्डा 

-कमलेश भारतीय 

हिसार : राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने आज ढंढूर स्थित भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट के फाॅर्म पर पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी बेटी यशोधरा , भाई वतन ढाका , अमन पूनिया व जेठ कुलदीप फौगाट से मिलकर दुख व्यक्त किया और हरसंभव सहयोग देने का विश्वास दिलाया । इस अवसर पर प्रो सम्पत सिंह , प्रो रामभगत शर्मा , रामनिवास घोड़ेला, कुलबीर बेनीवाल , नरेश सेलवाल ,  गौरव सम्पत ,वजीर पूनिया , योगेश सिहाग, छत्रपाल सोनी व अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे ।
बाद में मीडिया से बात करते दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि परिवार का यह कहना है कि गोवा पुलिस ने मर्डर कांड को गंभीरता से नहीं लिया ।
सरसरी जांच की और इस जांच से परिवार बिल्कुल संतुष्ट नहीं । परिवार  गोवा पुलिस द्वारा की गयी जांच से असंतुष्ट है । अभी तक जांच के भी अधिकृत आदेश नहीं आए सीबीआई के पास । ये आदेश जल्द से जल्द  सीबीआई तक भेजे जायें । क्या था इसके पीछे, यह सब जानना चाहते हैं । सारे तथ्य देश के सामने भी लाये जायें । सारा प्रदेश इस की बाट देख रहा है कि आखिर सोनाली के साथ क्या हुआ और क्यों हुआ ? परिवार की भी यह भावना है । हम सच जानना चाहते हैं । इसके पीछे बड़ी साजिश है । गहराई से , संजीदगी से कार्यवाही नहीं हुई परिवार का यह कहना है कि गोवा पुलिस ने तो पहले से माइंड मेकअप कर रखा था । परिवार को आशंका है कि सबूत मिटाने की कोशिश तो नहीं की गयी ? या सबूत मिटाने के लिए ज्यादा समय तो नहीं दे दिया ? परिवार को न्याय मिलना चाहिए ।
दीपेंद्र हुड्डा सोनाली की बेटी यशोधरा से भी मिले और कहा कि सिर्फ प्लस वन में पढ़ती  है । कितने दुख से गुजर रही है एक छोटी सी बच्ची ! कहीं न कहीं इस सारे मामले में ढिलाई है । इतनी ढिलाई । न्याय देना चाहिए था । सबूत मिटाने के लिए समय दिया गया । न्याय हर चीज से ऊपर होता है । सारा षड्यंत्र देश के सामने है । जब दीपेंद्र हुड्डा से मंडी आदमपुर के चुनाव पर सवाल किया गया तब जवाब दिया कि मैं सिर्फ यहां सोनाली के परिवार के साथ दुख बांटने आया हूं , कोई भी , किसी भी तरह की राजनीतिक बात नहीं करूंगा । इसके साथ ही दीपेंद्र वहां से चल दिये ।