पूरे रथयात्रा मार्ग को विभिन्न प्रकार के इत्रों का छिड़काव कर किया जाएगा सुगन्धित: सुरिंदर अग्रवाल

भगवान के रथ के आगे नि:संतान जोड़ो को  संतान प्राप्ति की कमेटी की ओर से की  जाएगी मंगल कामना

पूरे रथयात्रा मार्ग को विभिन्न प्रकार के इत्रों का छिड़काव कर किया जाएगा सुगन्धित: सुरिंदर अग्रवाल

लुधियाना, 28 जनवरी, 2022: कलकत्ता से आए विशेष प्रकार के  फूलो से भोलेबाबा का रथ सजाया जाएगा, जो कि देखने योग्य होगा! रथयात्रा मार्ग में विभिन्न प्रकार के इत्रों का छिड़काव कर पूरे रथयात्रा मार्ग को सुगन्धित किया जाएगा!

उक्त शब्द शिवरात्रि महोत्सव कमेटी की ओर से 28 फरवरी को निकलने वाली 35 वी शोभायात्रा के उपलक्ष्य में माता रानी चौक मे सुरिंदर अग्रवाल के कार्यालय में  सूचना केंद्र का शुभारंभ करते हुए चेयरमैन चरणजीत भार्गव,सुरिंदर अग्रवाल  ने कहे। उन्होंने आगे कहा शोभा यात्रा की सूचना घर-घर पहुंचाने के लिए कमेटी की ओर से महानगर के विभिन्न भागों में सूचना केंद्र खोले जा रहे हैं ताकि भक्तों को रथ यात्रा के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त हो सके प्रधान सुनील मेहरा ने कहा यह शोभा यात्रा गोऊशाला रोड स्थित शिव मंदिर से घाटी मोहल्ला चौक,बाजवा नगर,दरेसी रोड पहुंचेगी | उसके बाद फिर यह विशाल रथयात्रा का रूप लेकर सब्ज़ी मंडी चौक,माता रानी चौक,घंटाघर चौक,अकाल मार्किट,किताब बाजार,साबुन बाजार,गुड़मंडी,चौड़ा बाजार,घासमंडी चौक,निक्कामल चौक,माता वैष्णोदेवी मंदिर डिवीज़न नंबर 3,ख्वाजा कोठी चौक,प्राचीन संगला वाला शिवाला मंदिर से होकर वापिस गऊघाट स्थित शिव मंदिर में महाआरती के साथ संपन्न होगी।

अश्वनी महाजन, प्रवीन शर्मा ने कहा कि महिला संकीर्तन मंडल की महिलाओं द्वारा शोभायात्रा में शामिल महिला भक्तो को मेहँदी लगाई जाएगी।पवन मल्होत्रा,गुलशन टंडन ने कहा कि भगवान के रथ के आगे नि:संतान जोड़ो की संतान प्राप्ति की मंगल कामना की जाएगी। इसके लिए आर्शीवचन से उन जोड़ो को भगवान भोलेनाथ का विशेष प्रशाद कृपा स्वरुप दिया जाएगा।

आयुष अग्रवाल ने कहा कि माता रानी चौक में शोभा यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा भगवान भोलेनाथ की महा आरती हरिद्वार से आए ब्राह्मणों द्वारा की जाएगी जो कि देखने योग्य होगी।

इस अवसर पर डिप्टी कपूर, उमेश सोनी आदि मौजूद रहे।