पिता के साथ इंश्योरेंस के नाम पर फ्रॉड होने से बेटे द्वारा आत्महत्या करने के मामले में शामिल आठवां आरोपी गिरफ्तार

पिता के साथ इंश्योरेंस के नाम पर फ्रॉड होने से बेटे द्वारा आत्महत्या करने के मामले में शामिल आठवां आरोपी गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी । जिला पुलिस की साइबर थाना टीम ने पिता के साथ एसबीआई इंश्योरेंस के नाम पर फ्रॉड होने से बेटे द्वारा आत्महत्या करने के मामले में गिरोह में शामिल आठवें आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है। आरोपी को अदालत के आदेश पर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

प्रभारी साईबर थाना निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि 21.02.2021 को पुलिस को सूचना मिली कि ज्ञानी चोर गुफा के पास मोबाइल फोन, सुसाइड नोट व कपड़े पड़े हुए है। गुफा के पास बने कुएं में युवक की लाश मिली। सुसाइड नोट को बरामद किया गया व लाश को बाहर निकाला गया। मृतक युवक की पहचान हिमांशु पुत्र इंद्रजीत निवासी सैमाण के रुप में हुई। मृतक के भाई अतुल की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि अतुल के पिता के साथ 2016 में एसबीआई इंश्योरेंस से एक करोड़ 20 लाख का फ्रॉड हो गया था। जिसके बाद से उसका भाई हिमांशु सदमे में रहता था।

साइबर थाना टीम द्वारा मामले की जांच के दौरान 17.12.2023 को आरोपी अभिमन्यु उर्फ अभि निवासी तोपखाना बाजार अंबाला छावनी को गिरफ्तार किया गया। वारदात में शामिल 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।