आईएचटीएम के डॉ. गोल्डी पुरी ने की टर्की में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन सत्र की अध्यक्षता

आईएचटीएम के डॉ. गोल्डी पुरी ने की टर्की में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन सत्र की अध्यक्षता

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ होटल एंड टूरिज्म मैनेजमेंट के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. गोल्डी पुरी ने टर्की में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में बतौर विशेष आमंत्रित सदस्य शिरकत की और सम्मेलन सत्र की अध्यक्षता की।

रिपब्लिक ऑफ टर्की एंड कीरिक्केल यूनिवर्सिटी, टर्की के इंस्टीट्यूट ऑफ इकोनॉमिक डेवलपमेंट एंड सोशल रिसर्च द्वारा- मल्टीडिसीप्लिनरी साइंटिफिक रिसर्च विषय पर आयोजित इंटरनेशनल हालिच कांग्रेस में डॉ. गोल्डी पुरी ने विशेष आमंत्रित सदस्य के दौर पर भाग लेते हुए सम्मेलन सत्र की अध्यक्षता की। उन्होंने बताया कि इस अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में यूएसए, यूके, फ्रांस, जापान समेत अनेकों देशों से डेलीगेट्स ने शिरकत की और लगभग 500 शोध पत्र प्रस्तुत किए।

उल्लेखनीय है कि डॉ. गोल्डी पुरी 20 से अधिक देशों में आयोजित प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों में बतौर आमंत्रित सदस्य सत्रों की अध्यक्षता कर चुके हैं। राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं, सम्मेलनों व संगोष्ठियों में उन्होंने 100 से अधिक शोध पत्र प्रस्तुत किए हैं तथा अपनी शैक्षणिक एवं शोध सेवाओं के लिए वे अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं।