दोआबा कॉलेज ने फिट इंडिया हॉल्फ मैराथॉन में भाग लिया

दोआबा कॉलेज की हेल्थ एवं वेलबींग कमेटी, एनएसएस एवं एनसीसी विभाग द्वारा फिट इंडिया स्वच्छ भारत- स्वास्थय भारत, भारत सरकार के प्रोग्राम के अधीन वन रेस जालन्धर हॉल्फ मैराथॉन में कॉलेज के प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने भाग लिया।

दोआबा कॉलेज ने फिट इंडिया हॉल्फ मैराथॉन में भाग लिया

जालन्धर, 10 अक्तूबर, 2023: दोआबा कॉलेज की हेल्थ एवं वेलबींग कमेटी, एनएसएस एवं एनसीसी विभाग द्वारा फिट इंडिया स्वच्छ भारत- स्वास्थय भारत, भारत सरकार के प्रोग्राम के अधीन वन रेस जालन्धर हॉल्फ मैराथॉन में कॉलेज के प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने भाग लिया।       

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि देश के सभी युवाओं को स्वच्छ भारत- स्वस्थ भारत अभियान के अंर्तगत फिट इंडिया हॉल्फ मैराथॉन रेस में भाग लेकर अपने स्वास्थय के प्रति सभी जनमानस को जागरूक करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज के बदलते तनाव भरे परिवेश में मानसिक और शारीरिक स्वास्थय वरदान की तरह है जिसके लिए हमें सतत् प्रयत्नशील रहना चाहिए क्योंकि स्वस्थ तन और मन वाला मनुष्य समाज के लिए असली धरोहर है।

इस मैराथॉन में एनसीसी और एनएसएस के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस मौके पर प्रो. सुखविंदर सिंह, डा. सुरेश मॉगो, डा. राकेश कुमार, विकास करीर, एनएसएस के स्वंय सेवकों और एनसीसी के केडेट्स ने इस रेस में भर चड़ कर भाग लिया।