दोआबा कॉलेज लड़कियों की फुटबॉल टीम जीएनडीयू में प्रथम  

दोआबा कॉलेज के प्रिंसिपल डा. प्रदीप भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज की लड़कियों की फुटबॉल टीम ने हाल ही में जीएनडीयू के बी-डिवीज़न में हुए इंटर कॉलेज मुकाबलों में प्रथम स्थान प्राप्त कर अपने शिक्षण संस्थान का नाम रोशन किया। 

दोआबा कॉलेज लड़कियों की फुटबॉल टीम जीएनडीयू में प्रथम  

जालन्धर, 3 जनवरी, 2023: दोआबा कॉलेज के प्रिंसिपल डा. प्रदीप भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज की लड़कियों की फुटबॉल टीम ने हाल ही में जीएनडीयू के बी-डिवीज़न में हुए इंटर कॉलेज मुकाबलों में प्रथम स्थान प्राप्त कर अपने शिक्षण संस्थान का नाम रोशन किया। 

कॉलेज की लड़कियों की टीम प्रमिंदर, अमनदीप, नवदीप, गीता, पुनीत, परनीत, सतविंदर, गायत्री, रूची, नैंसी, ममता, सोनम, दृष्टि, सोनिया, पलक, जैसमीन, दिपिका व स्वाती ने कोच विजय कुमार की अगुवाई और प्रो विनोद कुमार के मार्गदर्शन में खेलते हुए प्रतिद्वंद्वी टीमों- हिन्दू कॉलेज, अमृतसर, डीएवी अमृतसर एवं एसडीएसपीएम वुमेन कॉलेज रईया की टीमों को हरा कर जीत  प्राप्त की।   

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि कॉलेज में विद्यार्थियों को खेलों के प्रति रुझान पैदा करने के लिए कैम्पस में विभिन्न स्पोर्ट्स अकैडमीज़ चलाई जा  रही हैं जिसमें दोआबा लॉन टैनिस अकैडमी, दोआबा क्रिकेट अकैडमी, अन्तराष्ट्रीय स्तर की डीसीजे रत्ती बैडमिंटन अकैडमी, दोआबा स्विमिंग पूल, फुटबॉल अकैडमी आदि प्रमुख हैं जिसमें विद्यार्थियों को सभी प्रकार की सुविधाएँ आदि प्रदान कर उन्हें खेलों के प्रति प्रोत्साहित किया जाता है।  

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, डा. ओमिंदर जोहल, प्रो. विनोद कुमार और कोच विजय कुमार ने विजयी विद्यार्थियों को कॉलेज में सम्मानित किया।