दोआबा कालेज में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया

दोआबा कालेज में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया

जालन्धर: दोआबा कालेज की स्टूडैंट वेल्फेयर कमेटी द्वारा स्वतंत्रता दिवस को समर्पित समागम का आयोजन ओपन एयर थिएटर में किया गया जिसमें प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनन्दन प्रो. सुरजीत कौर व प्रो. सोनिया कालड़ा- संयोजको, प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों ने किया। 
प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस की महत्ता के बारे में बतााते हुए कहा कि सभी को इस महान दिवस के मौके पर राष्ट्रीयता की भावना का अपने भीतर संचार करके निष्ठता एवं अनुशासन से अपना सर्वश्रेष्ठ देश को देने का प्रयत्न करना चाहिए उन्होंने कहा कि हमें स्वयं के विकास के साथ साथ सामूहिक विकास और सामूहिक चेतना की भावना से कार्यक्षेत्र में कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा अपने अनुशासन एवं निष्ठा से  हमें 75वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रदूषण एवं भ्रष्टाचार से आजादी पाने का प्रयत्न करना चाहिए।
 कालेज के विद्यार्थियों ने इस अवसर पर देश भक्ति के गीत, कविता एवं नृत्य पेश किए तथा एनसीसी के 41 कैडेट्स ने भी भाग लिया। इस मौके पर प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों ने झण्डा लहराया। समारोह की समाप्ति राष्ट्रगान के साथ की गई। इस मौके पर विद्यार्थी व समूह टीचिंग व नॉन टीचिंग शिक्षक स्टाफ मौजूद था।