दोआबा कालेज की बैडमिंटन टीम जीएनडीयू में द्वितीय

दोआबा कालेज की बैडमिंटन टीम जीएनडीयू में द्वितीय
दोआबा कालेज की विजयी बैडमिंटन टीम के साथ प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी, डॉ. ओमिन्द्र जौहल कोच गगन रत्ती और प्रो. विनोद कुमार ।

जालन्धर, 24 जनवरी, 2024: दोआबा कालेज के प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने जानकारी देते हुए कहा कि कालेज के लड़कों की बैडमिंटन टीम ने  इंटर कालेज बैडमिंटन टूर्नामैंट में ए डिविजन में भाग लेते हुए प्रतिद्विंदी टीमों को हराकर जीएनडीयू में दूसरा स्थान प्राप्त किया ।

प्रिं. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने कहा कि कालेज की लड़कों की बैडमिंटन टीम- माधव कनौजिया, अमृतपाल संह,  रिशांत सिद्धू, विक्रांत भट्टी, ईशान गुप्ता, नितिश और शुभम ने कोच गगन रत्ती और प्रो. विनोद कुमार के मार्गदर्शन में खालसा कालेज अमृतसर, जीएनडीयू कैम्पस, अमृतसर को हरा कर दूसरा स्थान प्राप्त किया ।

प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने कहा कि कॉलेज में विद्यार्थियों को खेलों के प्रति रूचि पैदा करने के लिए कैम्पस में विभिन्न स्पोर्टस एकैडमीज सफलतापूर्वक चलाई जा रही है जिनमें दोआबा लॉन टैनिस एकैडमी, दोआबा क्रिकेट एकैडमी, फुटबॉल एकैडमी, स्वीमिंग पूल तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन एकैडमी प्रमुख हैं जिनमें विद्यार्थियों को सभी प्रकार की सुविधाएँ प्रदान की जाती है ।