28 अगस्त को पंजाब व लुधियाना ट्रेड सैल की होने वाली मीटिंग की तैयारियों को लेकर किया विचार विमर्श

पंजाब का व्यापारी सरकार की व्यापार विरोधी नीतियों से बेहद दुखी :हरकेश मित्तल

28 अगस्त को पंजाब व लुधियाना ट्रेड सैल की होने वाली मीटिंग की तैयारियों को लेकर किया विचार विमर्श

लुधियाना, 27 अगस्त, 2021: भारतीय जनता पार्टी ट्रेड सेल लुधियाना की एक विशेष बैठक  प्रधान हरकेश मित्तल की अध्यक्षता में उनके निवास स्थान माल रोड पर आयोजित की गई। बैठक में अलग अलग व्यवसाय से संबंधित प्रतिनिधियों ने भाग लिया।बैठक में 28 अगस्त को पंजाब व लुधियाना ट्रेड सैल की फ्रेंड रीजेंसी में  होने वाली संयुक्त मीटिंग की  तैयारियों पर विचार विमर्श किया गया।

इस मौके प्रधान हरकेश मित्तल ने बताया कि 28 अगस्त को पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा,जिला अध्यक्ष पुष्पिंद्र सिंगल,पंजाब व्यापार प्रकोष्ठ के प्रधान दिनेश सरपाल विशेष रूप से मीटिंग में भाग लेंगे। मीटिंग में पंजाब व लुधियाना के विभिन्न व्यवसायों  से संबंधित प्रतिनिधि भाग लेकर पंजाब में व्यापार  से संबंधित अपनी समस्याओं के बारे उनको अवगत कराएंगे क्योंकि

पंजाब सरकार की व्यापार विरोधी नीतियों के कारण आज पंजाब का व्यापारी बहुत दुःखी हैं। सरकार की ओर से व्यापारियों की कोई सुनवाई नहीं हो रही जिससे व्यापारियों को  व्यापार से संबंधित काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

महेश गुप्ता ने कहा कि पंजाब सरकार ने व्यापारियों से वायदे तो बहुत किए परंतु पूरा एक भी नहीं किया।  व्यापारियों की मुश्किलों को पहल के आधार पर  हल करवाने के लिए ही मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है।

बैठक में एस बी सिंह ने सरकार की ओर से छोटे व्यापारियों को दी जा रही  एमएसएमई की स्कीमो से उनको अवगत करवाया। इस अवसर पर रमिंदर सिंह बंटी,अमित गोयल, एस. बी सिंह,प्रेम ग्रोवर,राकेश कुमार गुप्ता,अनिल झा आदि मौजूद थे।