डेस्टिनेशन वेडिंग अब ट्रेंड हो चुकी है: पतंजलि वर्मा जीएम गोल्डन ट्यूलिप  

डेस्टिनेशन वेडिंग अब ट्रेंड हो चुकी है: पतंजलि वर्मा जीएम गोल्डन ट्यूलिप  

चंडीगढ़, 4 अक्टूबर, 2021:  हरियाणा का एडवेंचर स्पाट बना चुका मोरनी अब वेडिंग डेस्टिनेशन स्पाट भी बनने जा रहा है। मोरनी की पहाड़ियों के बीच आप ले सकेंगे वेडिंग का अनूठा अनुभव। इसके लिए चंडीगढ़ में शुभ विवाह हेल्पलाइन लांच की गई। इतना ही नहीं, 8 और 9 अक्तूबर को यहां वेडिंग का अऩुभव देने के लिए मोरनी के इंट्री प्वाइंट पर ही गोल्डन ट्यूलिप में एक्सपीरिएंस सेंटर भी तैयार किया गया है। जिसमें आप वेडिंग का सारा अनुभव ले सकेंगे। 
एक शानदार वेडिंग डेस्टिनेशन तलाशने वालों के लिए मोरनी न सिर्फ किफायती वेडिंग स्पाट बनेगा बल्कि यहां सैर सपाटे और साइट सीन का भी आनंद भी गेस्ट ले सकेंगे। इस वेडिंग एक्सीपीरिएंस सेंटर में दो दिन के दौरान पांच हजार गेस्ट को फ्री एक्सपीरिएंस का इंतजाम किया गया है। 
चंडीगढ़ के होटल माउंटव्यू में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में पतंजलि वर्मा जीएम गोल्डन ट्यूलिप ने बताया कि डेस्टिनेशन वेडिंग अब ट्रेंड हो चुकी है। डेस्टिनेशन वेडिंग में औसतन पर दस लाख से पांच करोड़ तक का खर्च होता है। उन्होंने कहा कि उदयपुर में करीब 20 से 22 लाख तक औसतन खर्च आता है। मोरनी में यह खर्च 13 से 20 लाख रुपये तक है। 
अब शादी का सीजन आ रहा है और ज्यादातर लोगों की ख्वाहिश होती है कि उनको पहले ही डेस्टिनेशन का अनुभव मिल जाए। इसी वजह से दो दिन के लिए एक एक्सपीरिएंस सेंटर तैयार किया गया है और हेल्पलाइऩ पर वेडिंग से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब मिल सकेगा। एक्सपीरिएंस सेंटर में गेस्ट का स्वागत मिठाई से किया जाएगा। इसमें जैसे ही गेस्ट डेस्टिनेशन में आएंगे उनके लिए माकटेल तैयार होगी। यहां एक खास बारह फीट ऊंचा सेल्फी प्वाइंट भी है। 
उन्होंने बताया कि शुभ विवाह के अंतर्गत इंडियन, कांटिनेंटल और टर्किश सूप का एक्सपीरिएंस मिलेगा। इसके साथ ही मैक्सिकन स्नैक्स भी होंगे। नवरात्र की शुरुआत होने के साथ यहां व्रत रखने वालों के लिए फलाहार और उसके भोजन की व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही एक्सपीरिएंस सेंटर में डेकोरेशन और डीजे तक का भी इंतजाम होगा। 
इस मौके पर मौजूद विशाल सिंह और अर्जुन सिंह ने बताया कि शुभ विवाह में खास प्रकार के फूड का इंतजाम किया गया है। जिसमें कई प्रकार के डेजर्ट भी हैं। इस दौरान चंडीगढ़ के प्रसिद्ध डीजे मिस्ट्री और रियल स्टार इंटरटेनर भी यहां अपने म्यूजिक का जादू दिखाएंगे।