उपायुक्त अजय कुमार पेडल फॉर पार्टिसिपेटिव इलेक्शंस साइकिल रैली को झंडी दिखाकर करेंगे रवाना: एडीसी वैशाली सिंह

उपायुक्त अजय कुमार पेडल फॉर पार्टिसिपेटिव इलेक्शंस साइकिल रैली को झंडी दिखाकर करेंगे रवाना: एडीसी वैशाली सिंह

रोहतक, गिरीश सैनी। अतिरिक्त उपायुक्त एवं स्वीप अभियान की नोडल अधिकारी वैशाली सिंह (आईएएस) ने बताया कि मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से 16 अप्रैल मंगलवार को प्रात: 6:30 बजे स्थानीय पुलिस लाइन से साइकिल रैली निकाली जाएगी। पेडल फॉर पार्टिसिपेटिव इलेक्शंस इस साइकिल रैली को उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे, जो स्थानीय छोटूराम स्टेडियम में संपन्न होगी।

अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा उपायुक्त अजय कुमार के मार्गदर्शन में मतदाताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए प्रोत्साहित करने हेतु निरंतर स्वीप गतिविधियां आयोजित की जा रही है। भारत निर्वाचन आयोग ने आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत चुनाव का पर्व देश का गर्व लोगो जारी किया है। हर मतदाता मतदान में एक त्यौहार की तरह भाग लें। साइकिल रैली के माध्यम से शहर वासियों को आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान करने का संदेश दिया जायेगा। 

उन्होंने शहर वासियों का आह्वान किया है कि हर नागरिक इस साइकिल रैली में बढ़-चढक़र भाग ले तथा प्रत्येक मतदाता तक मतदान का संदेश पहुंचाये। लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करना सभी मतदाताओं की सामूहिक जिम्मेदारी है। वैशाली सिंह ने बताया कि मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों का उद्देश्य चुनावों में मतदाताओं को जागरूक करना और किसी भी प्रकार के दबाव और भय से मुक्त करना है, ताकि मतदाता बिना किसी प्रलोभन के भयमुक्त होकर निष्पक्ष रूप से मतदान कर सकें।