पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के पधाधिकारियो ने की नवनियुक्त सीपी कौस्तुभ शर्मा से मुलाकात

लुधियाना मे प्रतिदिन बढ रहे क्राइम के मुद्दे को सी पी सम्मुख उठाया  

पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के पधाधिकारियो ने की नवनियुक्त सीपी कौस्तुभ शर्मा से मुलाकात

लुधियाना, 11 अप्रैल, 2022: पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल की ओर से राज्य महासचिव सुनील मेहरा,चेयरमैन पवन लहर, जिला प्रधान अरविंदर सिंह मक्कड़ की अध्यक्षता में मंडल का प्रतिनिधि जिले में बढ़  रहे क्राइम को लेकर नव नियुक्त पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा से मिला।  इस मौके विभिन्न एसोसिएशन  के प्रतिनिधियों ने भाग लेकर नव नियुक्त पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा को बुके  देकर सम्मानित किया। सुनील मेहरा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जिले में  क्राइम  बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। कुछ दिन पहले व्यापारी सौरव जैन पर हुए जानलेवा हमले से व्यापारी काफी डरे हुए थे। वहीं शनिवार रात्रि को केसर गंज मंडी से व्यापारी से हुई लूट से शहर के सभी व्यापारियों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। अभी तक सौरव जैन केस में कोई भी कारवाही नही हुई है ।

अरविंदर सिंह मक्कड़ ने कहा कि कि पंजाब में बढ़ रहे क्राइम को देखते हुए बाहर से कोई भी व्यापारी माल खरीदने नहीं आ रहा। अगर यही हालात रहे तो आने वाले दिनों में व्यापारी भीख मांगने पर मजबूर हो जायेगे क्योंकि करोनाकाल के दौरान व्यापार वैसे ही मंदी की मार झेल रहा है। अब पंजाब में प्रतिदिन हो रहे क्राइम ने व्यापारियों की नीद हराम कर दी है।
आयुष अग्रवाल व प्रवीन शर्मा ने कहा कि शहर में ट्रैफिक व्यवस्था का बुरा हाल है।प्रतिदिन लगने वाले जाम से व्यापारी दुखी है।वही ट्रैफिक को कंट्रोल करने वाले लगाए कैमरे भी बंद पड़े हैं।
इस मौके पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा ने सभी व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही सौरभ जैन व केसर  गंज मंडी में लूटपाट करने वाले अपराधियों को पकड़ कर जेल में डाला जाएगा व व्यापारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस विभाग भी चिंतित हैं। जल्द ही पूरे क्षेत्र में पुलिस की चौकसी बढ़ाई जाएगी और अब गैंगस्टर और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस विभाग में पूरी तैयारी कर ली है।
इस मौके लुधियाना कंज्यूमर प्रोडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन के प्रधान हरकेश मित्तल,  प्रवीन शर्मा, बनवारी हरजाई, पवन बत्रा, एडवोकेट मनीष अहूजा,  राकेश धवन, अश्वनी गर्ग, प्रवीण गोयल, राजेंद्र कुमार, गुरचरण सिंह ने पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा  को अपने क्षेत्र से संबंधित समस्याओं से अवगत करवाया।