कलानौर हल्के में जनसंपर्क किया दीपेन्द्र हुड्डा ने

कहा, हम लाएंगे मेट्रो रोहतक पार। 

कलानौर हल्के में जनसंपर्क किया दीपेन्द्र हुड्डा ने

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने रविवार को कलानौर हलके के गांव खेड़ी-साध, बलियाना, नौनन्द, खरावड़, कारौर, पहरावर, मायना, शिमली, करौंधा, कबूलपुर, रिटोली, बालन्द, गरनावठी, ककराना, सुंडाना, बल्मब, माडौदी रांगडान, माडौदी जाटान आदि में चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार जनता की समस्याओं का क्या समाधान करेगी, भाजपा सरकार अपने आप में एक बड़ी समस्या है। इस बार रोहतक की जीत का डंका सारे देश में सुनाई देगा। यहां की जीत हरियाणा की अगली सरकार की नींव रखेगी। उन्होंने सीधा सवाल किया कि आखिर क्या कारण है कि 10 साल से मेट्रो बहादुरगढ़ पर ही खड़ी है। जबकि नोएडा मेट्रो, ग्रेटर नोएडा और आरआरटीएस मेरठ तक पहुँच गई। उन्होंने बीजेपी सरकार पर इलाके के विकास की उपेक्षा का सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि हम अपने किये काम के आधार पर जनता के बीच जा रहे हैं। दीपेन्द्र हुड्डा ने लोगों को शत प्रतिशत मतदान करने का संकल्प दिलाते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि जनता का साथ, समर्थन और आशीर्वाद मिलने पर इस बार मेट्रो को रोहतक पार लेकर आएंगे और इलाके में रुके हुए सारे विकास कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। 

उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश दोनो जगह भाजपा सरकार में है, लेकिन न तो यहां कोई नया निवेश आया, न ही कोई नयी परियोजना आयी, न ही कोई नयी फैक्ट्री या उद्योग ही लग पाया। बीजेपी सरकार महम के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को उत्तर प्रदेश के जेवर ले गयी। ये अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा कलानौर से चंद किलोमीटर ही दूरी पर बनना था। इसी तरह रेल कोच फैक्ट्री परियोजना को भी बीजेपी सरकार दूसरे प्रदेश में उठा ले गई। इन बड़ी परियोजनाओं को केंद्र की तत्कालीन यूपीए सरकार से मंजूर कराकर इलाके में लाने के लिए उन्होंने जी-जान से मेहनत की थी। इससे लाखों लोगों को रोजगार मिलता। लेकिन बीजेपी सरकार महम इंटरनेशनल एयरपोर्ट और रेल कोच फैक्ट्री के साथ ही हरियाणा से लाखों रोजगार भी ले गई। आज 30 लाख पद केंद्र सरकार में और 2 लाख पद हरियाणा में खाली पड़े हैं। हरियाणा का युवा देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी झेल रहा है और काम के लिए जान जोखिम में डालकर डंकी के रास्ते अवैध रूप से विदेशों में जाने को मजबूर है। 10 साल के शासनकाल में भाजपा ने हरियाणा को अपराध व बेरोजगारी को केन्द्र बना दिया है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में रिकार्ड महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, नशा, कानून-व्यवस्था चौपट होने के चलते आम हरियाणावासी भय के माहौल में जी रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की 36 बिरादरी ने अब बदलाव का फैसला कर लिया है और इस फैसले को लागू करने के लिए 25 मई का इंतजार कर रही है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के न्याय पत्र की घोषणाओं का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर गृहलक्ष्मी योजना के माध्यम से हर घर की सबसे बड़ी महिला को साल में 1 लाख रुपये मिलेंगे। कांग्रेस सरकार बनने पर केंद्र में खाली पड़े 30 लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती करेंगे। अग्निपथ योजना खत्म कर फौज में पक्की भर्ती शुरू करेंगे और भर्ती हो चुके अग्निवीरों को पक्का करेंगे। इस दौरान विधायक शकुंतला खटक मौजूद रही।