खन्ना के पास कोट सेखों गांव में मिला एक महिला का शव 

शव मिलने से फैल गई सनसनी  

खन्ना के पास कोट सेखों गांव में मिला एक महिला का शव 
मृतक की फाइल फोटो।

एस के शौरी
खन्ना: खन्ना के पास कोट सेखों गांव में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई । महिला की धारदार हथियार से हत्या की गई थी। शव के पास हथियार भी पड़ा था और महिला के कपड़े एक बैग में थे। हत्यारे ने महिला के सिर का ऊपरी हिस्सा काट दिया था और एक हाथ भी काट दिया था। मृतक की पहचान ट्रांसपोर्टर की पत्नी 40 वर्षीय चरणजीत कौर के रूप में हुई है।

आज यहां इस बात का खुलासा करते हुए  गुरदीप सिंह ने कहा कि उसकी सास 13 तारीख से गायब थी और उसे गांव के ही एक ग्रामीण पर शक था, जो चरणजीत कौर को अपने साथ ले गया था। इसके बाद आज उसकी सास का शव गांव में मिला। हत्या का मकसद अभी पुलिस की जांच के घेरे में है।

मृतक के पति जसपाल सिंह ने कहा कि एक ग्रामीण ने उनका विश्वास जीत लिया और घर आने लगे। 13 मार्च की शाम को उनकी पत्नी घर से चली गईं और उनका शव आज मिला। ग्रामीण उससे कहता था कि उसे 2-4 दिन में खबर मिल जाएगी। इसलिए, उन्हें संदेह है कि यह हत्या करने वाला वह ग्रामीण ही था। यह ग्रामीण खुद को बाबा कहता है।

इस संबंध में एसएचओ सदर खन्ना हेमंत का कहना था कि कथित दोषी के खिलाफ संबंधित धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है और कथित दोषी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

घटनास्थल का निरिक्षण करते हुए पुलिस अधिकारी।