डीसीजे बैडमिंटन चैम्पीयनशिप आयोजित 

डीसीजे बैडमिंटन चैम्पीयनशिप आयोजित 
दोआबा कॉलेज में आयोजित डीसीजे बैडमिंटन चैम्पीयनशिप में प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों के साथ।

जालन्धर, 20 अप्रैल, 2022: दोआबा कॉलेज के अन्तराष्ट्रीय स्तर के इण्डौर बैडमिंटन स्टैडियम में डीसीजे बैडमिंटन चैम्पीयनशिप का आयोजन किया गया जिसमें प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रो. संदीप चाहल, डा. ओमिंदर जोहल, प्रो. रजनी- फिजीकल एजूकेशन विभाग, कोच गगन रत्ती, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि डीसीजे बैडमिंटन चैम्पयीनशिप में नॉन प्लेयर विद्यार्थियों को बैडमिंटन के मुकाबलों में भाग लेने का मौका दिया जा रहा है ताकि उनको खेलों के प्रति रूची पैदा करने का मौका मिले। उन्होंने कहा कि कॉलेज के इण्डौर बैडमिंटन स्टेडियम में सुबह एवं शाम को विद्यार्थियों एवं शहर के हर ऊमर के वर्ग को बैडमिंटन खेलने कि काफी समय से विशेष सुविधा दी जा रही है जिसके अंर्तगत नामवर बैडमिंटन कोच एवं खिलाड़ी विद्यार्थियों को विशेष फुटवर्क ट्रेनिंग, फिजिकल एक्सरसाईज़, बैडमिंटन शार्टस एवं ड्रोप टेकनीकस की कोचिंग देते हैं जिससे कि नॉन प्लेयर विद्यार्थी भी कुछ समय बाद बढिय़ा खिलाड़ी बन सकता है।

प्रो. संदीप चाहल ने कहा कि डीसीजे बैडमिंटन चैम्पीयनशिप में कॉलेज के 43 नॉन प्लेयरस विद्यार्थियों ने भाग लिया जिसमें तीन दिनों में आयोजित लीग मैचिज़ के उपरान्त लड़कों व लड़कियों के सिंगल्स व डबलस के फाईनल मुकाबलों का आयोजन किया गया। नतीजे इस प्रकार रहे- लड़कों के सिंगल्स में रोबिन ने कुश को 2-0, डबल्स में कुश व प्रशांत की जोड़ी ने वंश व गगनदीप को    2-0 सी हराया, लड़कियों के सिंगल्स में दीपा कुमारी ने सनवीर को 2-0, डबल्स में दीपा कुमारी व विशाखा सिमरन व सनवीर को 2-0 से हराया। इसी तरहं प्राध्यापकों के सिगल्स के मैच में डा. राकेश कुमार ने पहला, प्रो. गुरसिमरन सिंह ने दूसरा एवं डा. ओमिंदर जोहल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। डीसीजे बैडमिंटन चैम्पीयनशिप के आयोजन में डा. अमरजीत सिंह, प्रो. राहुल भाद्ववाज और डा. मुनीष कुमार ने अहम सहयोग दिया। 

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, प्रो. संदीप चाहल, डा. ओमिंदर जोहल, प्रो. रजनी ने विजयी विद्यार्थियों और प्राध्यापकों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।