उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने लिया नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती समारोह की तैयारियों का जायजा

उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने लिया नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती समारोह की तैयारियों का जायजा

रोहतक, गिरीश सैनी। उपायुक्त अजय कुमार ने पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग एवं अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ स्थानीय राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय में 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर आयोजित होने वाले समारोह की तैयारियों की समीक्षा की। इस समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्यातिथि होंगे।

उपायुक्त अजय कुमार ने समारोह स्थल पर पहुंचकर समारोह की तैयारियों का निरीक्षण किया तथा मौके पर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि समारोह के लिए सभी प्रबंध समय पर पूर्ण करना सुनिश्चित किया जाए।

समारोह के लिए मुख्य मंच के अलावा अति विशिष्ट व्यक्तियों के लिए मंच तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए भी एक मंच तैयार किया जायेगा। समारोह में पहुंचने वाले लोगों के लिए भी बैठने के अलावा अन्य प्रबंध भी किये जा रहे है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग के साथ सुरक्षा व्यवस्था तथा समारोह के दौरान यातायात प्रबंधन के बारे में भी विचार-विमर्श किया। इस अवसर पर उपमंडलाधीश विवेक आर्य (आईएएस), अतिरिक्त उपायुक्त महेश कुमार व एक्सईएन विजय दलाल सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।