उपायुक्त अजय कुमार ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद अंकित कुंडू को श्रद्धांजलि दी

सरकार की योजना के अनुरूप शहीद व परिजनों को दिया जाएगा सम्मानः मंत्री अनूप धानक

उपायुक्त अजय कुमार ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद अंकित कुंडू को श्रद्धांजलि दी

रोहतक, गिरीश सैनी। लेह लद्दाख में शहीद हुए रोहतक के गांव गद्दी खेड़ी निवासी अंकित कुंडू का सोमवार को उनके पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। डीसी अजय कुमार ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद को श्रद्धांजलि दी। शहीद के पार्थिव शरीर के साथ आए सेना के जवानों ने आसमान में गोलियां दाग कर शहीद अंकित कुंडू को अंतिम सलामी दी। शहीद अंकित के छोटे भाई दीपक ने चिता को मुखाग्नि दी।

राज्य सरकार के मंत्री अनूप धानक ने शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की योजना के अनुरूप शहीद व उसके परिवार को पूरा मान-सम्मान व लाभ प्रदान किया जायेगा।

शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए हरियाणा ओलम्पिक संघ के कोषाध्यक्ष मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि देश की रक्षा में हरियाणा के जवानों की अग्रणी भूमिका रहती है। उन्होंने कहा कि जनसंख्या के हिसाब से देश की कुल आबादी में हरियाणा का हिस्सा मात्र अढ़ाई प्रतिशत है, लेकिन सेना में हरियाणा के 10 प्रतिशत जवान शामिल है। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा करते हुए शहीद हुए सभी जवानों को प्रत्येक भारतवासी नमन कर रहा है। श्रद्धांजलि देने वालों में उपायुक्त अजय कुमार, जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग, रोहतक के एसडीएम राकेश कुमार सैनी, नायब तहसीलदार बंसीलाल तथा डीएसपी संदीप सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता व गणमान्य लोग शामिल रहे।