दोआबा कालेज बाईकर्स क्लब द्वारा साईकिल रैली आयोजित 

दोआबा कालेज बाईकर्स क्लब द्वारा साईकिल रैली आयोजित 

जालन्धर, 11 अप्रैल, 2024 दोआबा कालेज के डीसीजे बाईकर्स क्लब, हैल्थ एवं वैलबिंग कमेटी तथा एनसीसी यूनिट द्वारा शहीदी दिवस को समर्पित साईकलोथॉन रैली का आयोजन किया गया जिसमें प्रिं. डॉ. प्रदीप भण्डारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनन्दन प्रो. सुखविन्द्र सिंह, डॉ. सुरेश मागो, प्रो. नवीन जोशी व प्रो. गुलशन शर्मा एवं विद्यार्थियों ने किया । 

प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने उपस्थिति को सम्बोधित करते हुए कहा कि कालेज के विद्यार्थियों में वातावरण एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए ही डीसीजे बाईकर्स क्लब का गठन किया गया है जिसके तहत विद्यार्थी सारा वर्ष विभिन्न अवसरों पर साईकिल रैली का जन-मानस को जागरूक करने के लिए एक सार्थक प्रयास करते रहते हैं ।  डॉ. भण्डारी ने कहा कि सभी विद्यार्थियों को देश के महान शहीदों के जीवन से प्रेरणा लेकर अपनी ऊर्जा को देश एवं मानवता के निर्माण में लगाने की प्रेरणा लेनी चाहिए।

इस मौक पर प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने उपरोक्त प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों को फ्लैग ऑफ करके साईकलोथॉन रैली का आगाज़ किया जो कि कालेज के प्रांगण से प्रातः 6.30 बजे विभिन्न ईलाकों- माईं हीरा गेट, पटेल चौक, नेहरू गार्डन चौक, शहीद भगत सिंह चौक, दमोरिया पुल एवं दोआबा चौक वापिस पहुँचते हुए कालेज के प्रांगण में पुनः प्रातः 8.00 बजे वापिस पहुँची । विद्यार्थियों ने इस रैली में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया ।