मिशन फतेहः विधायक ने कोरोना वारियर्स से करवाई 3.90 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़क की शुरूआत

फिरोजपुर के जीरा गेट से मल्लांवाला तक 9 किलोमीटर लंबी सड़क के बनने से लाखों लोगों को होगा फायदा

मिशन फतेहः विधायक ने कोरोना वारियर्स से करवाई 3.90 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़क की शुरूआत

फिरोजपुर: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह की तरफ से लांच किए गए मिशन फतेह के तहत सोमवार को फिरोजपुर शहरी के विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने 3.90 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली जीरा गेट से मल्लावालां तक की 9 किलोमीटर लंबी सड़क के निर्माण कार्य की शुरूआत कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वाली समाज सेवी संस्थाओं से करवाई।
विधायक पिंकी ने बताया कि इन संस्थाओं ने कर्फ्यू व लॉकडाउन के दौरान अपनी कीमती योगदान देकर हजारों लोगों की सेवा की है और ये हमारे सच्चे कोरोना वारियर्स हैं। इस सड़क का निर्माण कार्य इन संस्थाओं के हाथों करवाना काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इन लोगों के सहयोग के बगैर कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई में कभी भी फतेह हासिल नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि मिशन फतेह का मकसद ही इस लड़ाई को फ्रंटलाइन वर्करों से आगे ले जाकर इस लड़ाई में योगदान दे रहे हर व्यक्ति को साथ जोड़ना है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी के बीच फिरोजपुर में हर रोज इन समाज सेवी संस्थाओं की तरफ से 30 हजार के करीब लोगों को लंगर खिलाया गया और इसके अलावा हजारों की तादाद में लोगों को रोजाना राशन भी वितरित किया गया। यह मानवता के लिए की गई सबसे बड़ी सेवा है।
विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने बताया कि यह सड़क बनाने के लिए लोगों की एक पुरानी मांग पूरी हो जाएगी। यह सड़क जीरा गेट से मल्लांवाला तक जाती है और पूरे शहर को सब्जी मंडी और दानामंडी से भी जोड़ती है। इसलिए इस सड़क की अहमियत काफी ज्यादा है। फिरोजपुर शहर से होकर मक्खू तक जाने वाले लोग इसी सड़क का प्रयोग करते हैं। इस सड़क के बनने से लाखों लोगों को राहत मिलेगी।
इस मौके पर विपुल नारंग, जिम्मी कक्कड़, मितुल भंडारी, दीपक शर्मा, पीडी शर्मा, अशोक गुप्ता, राजू खट्टर, परमजीत अबरोल, डॉ. बेदी, रिशी शर्मा समेत कई गणमान्य मौजूद थे।