कांग्रेस सत्ता के सपने लेने भी भूल जाए, पचास साल से अधिक समय तक रहेगा भाजपा का शासनः सांसद डॉ. अरविंद शर्मा

कहा, मोदी सरकार की नीतियों के चलते पीओके एक दिन भारत में होगा शामिल।

कांग्रेस सत्ता के सपने लेने भी भूल जाए, पचास साल से अधिक समय तक रहेगा भाजपा का शासनः सांसद डॉ. अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि अब तो कांग्रेस को सत्ता के सपने लेने भी छोड़ देने चाहिए, क्योंकि देश की जनता ने यह तय कर लिया है कि पचास साल से अधिक समय तक भाजपा का ही शासन रहेगा। उन्होंने कहा कि अब वह दिन भी दूर नहीं है कि जब मोदी सरकार की नीतियों के चलते पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर एक दिन भारत में शामिल होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ और विश्व में भारत को अलग पहचान मिली है।

सांसद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ कांग्रेस नेता पर्ची नीति की बात करके युवाओं को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है। उन नेताओं को भी पता चल गया है कि अब उनका दौर खत्म हो चुका है। रविवार को मकर संक्रांति के अवसर पर गांव बैंसी, मोखरा, समरगोपालपुर सहित कई गोशालाओं में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए सांसद ने कहा कि गौ माता की सेवा करनी चाहिए। गो में देवताओं का वास होता है।

डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा समाज के गरीब वर्गों के कल्याण के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है। विकसित भारत संकल्प यात्रा की मोदी सरकार की गारंटी वाली गाड़ी गरीब वंचित पात्र लोगों को मौके पर उनका हक दिलवा रही है। लोगों को केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का संकल्प यात्रा के दौरान मौके पर उनके घर-द्वार पर ही लाभ दिया जा रहा है। हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा चिरायु योजना के तहत एक लाख 80 हजार रूपए वार्षिक आय वाले परिवारों को पांच लाख रूपए तक स्वास्थ्य बीमा की सुविधा प्रदान की गई है। प्रधानमंत्री ने कोविड संक्रमण काल के दौरान देशवासियों को भूखमरी से बचाने के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना शुरू की, जिसे आगामी पांच वर्ष के लिए बढ़ा दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा बीपीएल राशन कार्ड धारकों की वार्षिक आय की सीमा को एक लाख 20 हजार रूपए से बढ़ाकर एक लाख 80 हजार रूपए कर दिया है तथा अब तक 42 लाख बीपीएल राशन कार्ड ऑनलाइन जारी किए हैं।

इस दौरान कृष्णदत्त शर्मा, जगत सिंह, जयपाल, अजब सिंह, कृष्ण सिंह परमार, राजू सरपंच, विद्या देवी, सुबेदार रामकुवांर, बिजेंद्र सरपंच, अजय, चांद पहलवान, सतेंद्र पहलवान, रविंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।