कांग्रेस पार्टी पटवार व कानूनगो एसोसिएशन की मांगों के समर्थन में: किसान नेता राजू मान

कांग्रेस पार्टी पटवार व कानूनगो एसोसिएशन की मांगों के समर्थन में: किसान नेता राजू मान

प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार पर लगाया हर वर्ग की अनदेखी का आरोप। 
चरखी दादरी, गिरीश सैनी। अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त समन्वयक व किसान नेता राजू मान ने स्थानीय लघु सचिवालय परिसर में जारी पटवार व कानूनगो एसोसिएशन के धरने को समर्थन देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से पटवार व कानूनगो एसोसिएशन की मांगों को जायज मानती है और उनके हकों को लेकर हर स्तर पर उनकी आवाज बुलंद करेगी। 

उन्होंने सरकार के रवैये को तानाशाहपूर्ण बताते हुए कहा कि गठबंधन सरकार ने पटवार व कानूनगो एसोसिएशन की मांगों को पिछले साल पूरी करने का आश्वासन देते हुए कहा था कि उन्हें 2016 से बढ़ा हुआ पे-ग्रेड दिया जाएगा लेकिन अब 2023 से लागू करने का फैसला बेतुका और मनमाना है। सरकार को इस पर अविलंब पुनर्विचार करना चाहिये और अपना वादा पूरा करना चाहिये। उन्होंने कहा कि इस धरने के कारण लोगों के रोजमर्रा के कार्य भी बाधित हो रहे हैं।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि सरकार हर वर्ग को दबाने और कुचलने पर तुली हुई है। यही वजह है कि आज किसान, युवा, व्यापारी और कर्मचारी समेत हर वर्ग धरना देने और विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जन हित के मुद्दों को लेकर संघर्षरत है और आगामी चुनावों में सबकी एकजुटता से मौजूदा सत्ताधारियों को कड़ा जवाब देगी।

इस मौके पर पटवार व कानूनगो एसोसिएशन के जिला प्रधान कुलबीर सांगवान, संजीव श्योराण, सर्वकर्मचारी संघ के जिला प्रधान कृष्ण कुमार ऊण, ताराचंद छिल्लर, अशोक कुमार, यशपाल सांगवान, झोझू कलां के पूर्व सरपंच दलबीर गांधी, पूर्व सरपंच अत्तरसिंह बलाली, बीजेंद्र झोझू खुर्द, राजेश गोपालवास, कपूर सिंह, रोहताश समेत अनेक पटवारी और कानूनगो मौजूद रहे।