कांग्रेस का सरकार बनाने का सपना नहीं होगा कभी पूराः सांसद डॉ. अरविंद शर्मा

सांसद ने समर्थकों के साथ सुनी प्रधानमंत्री की मन की बात। 

कांग्रेस का सरकार बनाने का सपना नहीं होगा कभी पूराः सांसद डॉ. अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार अपने मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रदेश में सरकार बनाने का सपना कभी पूरा नहीं होगा, प्रदेश की जनता कांग्रेस का कुशासन देख चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विश्व में अलग पहचान दिलाई है, jis पर  आज प्रत्येक भारतीय को गर्व है। उन्होंने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी पर अटल विश्वास है और 2024 में देश व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी। सांसद ने विपक्षी पार्टियों को लेकर कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, विपक्षी पार्टियां जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है, लेकिन प्रदेश की जनता सजग व समझदार है, वह विपक्ष के बहकावे में नहीं आएंगी। रविवार को सांसद अरविंद शर्मा ने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। सांपला में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों के साथ प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लिया और इसके बाद उन्होंने महम में आयोजित सांझा कार्यक्रम में मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर उपलब्धियों को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार का कार्यकाल बेमिसाल हैं। उन्होंने दोहराया कि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार जनता से झूठे वायदे नहीं करती, बल्कि जनता की मांग पर जो घोषणाएं की हैं, उन्हें पूरा करके जनता को लाभ पहुंचाने में विश्वास करती है। सरकार की सोच है कि जनहित में चलाई जा रही योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच पाए। 

सांसद डा अरविंद शर्मा ने कहा कि उनका प्रयास है कि आमजन की समस्या का जल्द समाधान हो, ताकि पीड़ित व्यक्ति को अविलंब राहत दिलाई जा सके। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार ने कई बड़ी योजनाएं शुरू की है। केन्द्र व प्रदेश सरकार की पारदर्शिता नीतियों के चलते आज योग्य युवकों को नोकरी मिल रही है। भाजपा ने सता में आने के बाद भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाकर ईमानदार सरकार की मिशाल पेश की, जिसका अन्य प्रदेश भी अनुसरण कर रहे है। सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ता को पूरा मान सम्मान देती है। 

सांसद अरविंद शर्मा ने बताया कि प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में बडे़ स्तर पर रैलियां आयोजित की जाएगी। इसी कड़ी में 25 जून को रोहतक लोकसभा क्षेत्र में भी रैली आयोजित की जाएगी, जिसमें केंद्रीय कानून मंत्री अर्जून राम मेघवाल शिरकत करेंगे। साथ ही केंद्र व राज्य के अन्य नेता भी रैली में पहुंचेंगे।

इस दौरान अरविंद यादव, शमशेर खरकड़ा, राजकुमार, तकदीर सिंह, नवनीत चेयरमैन, अभिनंदन भारद्वाज, रविंद्र उप्पल, बलराज नरवाल, सत्यप्रकाश, सुखबीर गोयल, मीना बाल्मीकि, हरेंद्र मोखरा आदि मौजूद रहे।