कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने झज्जर हलके के विभिन्न  गांवों में किया चुनाव प्रचार

कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने झज्जर हलके के विभिन्न  गांवों में किया चुनाव प्रचार

झज्जर, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा ने रविवार को झज्जर हलके के गांव तलाव, ग्वालिसन, खेड़ी होशदारपुर, मरौत, छुछकवास, मातनहेल, मुंडसा, आमादल शाहपुर, अकहरी मदनपुर, मुंडाहेड़ा, बिराड़, लड़ायन, हमायुपूर, जमालपुर, धाना, धनीरवास, सालहावास, ढ़ाणी सालहावास, धनिया आदि गांवों में चुनाव प्रचार किया और छत्तीस बिरादरी का साथ, समर्थन, आशीर्वाद मांगते हुए अपने चुनाव की जिम्मेदारी भी गांव को सौंपी। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार के समय दिल्ली से लगते झज्जर और रोहतक के इस इलाके को काफी मेहनत करके आगे बढ़ाने की कोशिश की और स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, उद्योग समेत गांव का भी चौतरफा विकास कराया। लेकिन 2014 में सरकार बदलने पर सारा काम ठप्प हो गया। उन्होंने बताया कि अपने कार्यकाल में झज्जर, बादली, बहादुरगढ़, महम, कोसली, रोहतक, कलानौर, सांपला समेत 17 शहरों में बाईपास बनवाये और छुछकवास, मातन, सुबाना और बेरी का बाईपास एनसीआर प्लानिंग बोर्ड से मंजूर करा दिया था। लेकिन बीजेपी सरकार 10 साल में 4 मंजूरशुदा बाईपास भी नहीं बनवा पायी। दीपेन्द्र हुड्डा ने लोगों को विश्वास दिलाया कि इस बार वे इलाके को दोबारा से विकास की पटरी पर लाकर नोएडा और गुड़गांव की तर्ज पर आगे लेकर जाएंगे। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने अपने संकल्प दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 रुपये महीना पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली, महिलाओं को 500 रुपये में गैस सिलेंडर, युवाओं के लिए खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर समयबद्ध पक्की भर्ती, किसानों की उपज को एमएसपी पर खरीदेंगे। गरीब परिवारों के लिए 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट योजना लागू कर उस पर 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान देंगे, जनता को परेशान करने वाले पोर्टलों से छुटकारा दिलायेंगे। कर्मचारियों के लिये पुरानी पेंशन स्कीम लागू करेंगे। गरीब परिवारों को पीला कार्ड, खेल-खिलाड़ियों के लिये पदक लाओ, पद पाओ की नीति लागू करेंगे। पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख करेंगे और सारे गुंडे-बदमाशों को हरियाणा से बाहर कर अपराधमुक्त व भयमुक्त हरियाणा बनायेंगे।