कंप्यूटर युग मानवीय जीवन में क्रांति लाया: सांसद तिवारी

आईटी उद्यमी सम्मेलन में हुए शामिल

कंप्यूटर युग मानवीय जीवन में क्रांति लाया: सांसद तिवारी

मोहाली, 26 नवंबर, 2021: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि कंप्यूटर युग मानवीय जीवन में क्रांति लाया है। हालांकि इस क्षेत्र में अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है। सांसद तिवारी आईटी कंपनीज एसोसिएशन द्वारा मोहाली में आयोजित आईटी उद्यमी सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, जिन्होंने संबोधन करते हुए शब्द कहे।
इस दौरान सांसद तिवारी ने आईटी क्षेत्र के देश की तरक्की में योगदान का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कंप्यूटर युग ने मानवीय जीवन में क्रांति लाई है। हालांकि इस क्षेत्र में अभी बहुत कुछ करना बाकी है। उन्होंने एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम को भी सराहा।
आईटी कंपनीज एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा इस समारोह के आयोजन का मुख्य उद्देश्य मोहाली में आईटी उद्योग के लिए बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने के लिए यत्न करना है। आईटी एसोसिएशन के प्रधान तजिंदर सिंह बेनिपाल ने सांसद तिवारी के सामने एसोसिएशन की तरफ से अपनी मांगों को पेश किया। मोहाली को उत्तरी भारत का आईटी हब बनाना अन्य बुनियादी मांगों में से प्रमुख थी।
इस अवसर पर अन्य के अलावा, पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान, पंजाब युवा कांग्रेस के महासचिव मनजोत सिंह, नितिन गोयल, जगमोहन, पवन कुमार, पुनीत, अमित गंभीर, भूपेंद्र, शक्ति सिंह भी मौजूद रहे।