समाज सेवा के क्षेत्र में आगे आए सक्षम संस्थाएं व नागरिकः उपायुक्त अजय कुमार

गांधी कुष्ठ आश्रम में डीसी ने किया शेल्टर होम का उद्घाटन

समाज सेवा के क्षेत्र में आगे आए सक्षम संस्थाएं व नागरिकः उपायुक्त अजय कुमार

रोहतक, गिरीश सैनी। उपायुक्त अजय कुमार ने कहा है कि प्रत्येक सक्षम व्यक्ति अथवा संस्था को समाज सेवा के क्षेत्र में आगे आना चाहिए। उपायुक्त शनिवार को गांधी कुष्ठ आश्रम में रोटरी क्लब द्वारा बनाए गए दो कमरों के शेल्टर होम का उद्घाटन करने के उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

रोटरी क्लब द्वारा शेल्टर होम बनाने की सराहना करते हुए उपायुक्त अजय कुमार ने कहा कि यह संस्था हमेशा से ही समाज सेवा के क्षेत्र में अपनी अग्रणी भूमिका निभाती है। उन्होंने कहा कि संस्था ने शेल्टर होम के रखरखाव की भी जिम्मेदारी ली है। उन्होंने उम्मीद जताई कि रोटरी क्लब भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यों में अपना योगदान देता रहेगा। उपायुक्त ने कुष्ठ आश्रम में पौधारोपण भी किया। इस शेल्टर होम में 2 परिवार रह सकेंगे। कार्यक्रम में पहुंचने पर क्लब के पदाधिकारियों ने उपायुक्त अजय कुमार का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर कुष्ठ रोगियों को फल, ब्रेड व अन्य खाद्य सामग्री भी वितरित की गई।

इस अवसर पर रोटरी क्लब के प्रधान चंद्र गर्ग, सचिव नरेश जैन, सीए सुशील जैन, आदिश जैन, विनय गोयल, राजीव बेरवाल, पवन तायल, जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव देवेंद्र चहल, राजकुमार मोर, दीपक गुप्ता, अंकित गुप्ता, नवीन शर्मा, सुरेंद्र बंसल सहित अन्य मौजूद रहे।