गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के माध्यम से विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए हैं प्रतिबद्धः कुलपति प्रो. दिनेश कुमार

रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ जीयू में मनाया गया 75 वां गणतंत्र दिवस।

गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के माध्यम से विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए हैं प्रतिबद्धः कुलपति प्रो. दिनेश कुमार

गुरुग्राम, गिरीश सैनी। 75वां गणतंत्र दिवस गुरुग्राम विवि में बड़ी धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया गया। इस मौके पर कुलपति प्रोफेसर दिनेश कुमार ने विवि परिसर में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया और सुरक्षा कर्मियों, एनएसएस, एनसीसी, स्पोर्ट्स व वाईआरसी कैडेट्स द्वारा प्रस्तुत मार्च पास्ट की सलामी ली। राष्ट्रीय गान के साथ प्रारंभ हुए गणतंत्र दिवस समारोह में विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

इस दौरान भारतीय मजदूर संघ के क्षेत्रीय संगठन मंत्री अनुपम बतौर विशिष्ठ अतिथि एवं जीयू के के कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह संरक्षक के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम में खेल, एनएसएस व एनसीसी में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। साथ ही यूनिवर्सिटी न्यूजलेटर यूनिवर्सिटी इंक का भी विमोचन किया गया।

कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने उपस्थित शिक्षकों, कर्मचारियों व विद्यार्थियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हम देश के वीर शहीदों व महापुरुषों की बदौलत 75वां गणतंत्र दिवस मना रहे हैं। कुलपति ने कहा कि विवि प्रशासन गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के माध्यम से विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने युवाओं से आग्रह किया कि वे पूरी लगन और निष्ठा के साथ देश को प्रगति के पथ पर अग्रसर करने के लिए कार्य करें।