दोआबा कॉलेज के कॉमर्स के विद्यार्थियों की सीए की परीक्षा उत्तीर्ण   

दोआबा कॉलेज के कॉमर्स के विद्यार्थियों की सीए की परीक्षा उत्तीर्ण   
दोआबा कॉलेज के कॉमर्स विभाग के सीए की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले विद्यार्थी- आशीष, सरुची, नितिश, आरती, परांशु, मुदित, मनमीत, तुषार, संचित व रितेश।  

जालन्धर, 13 जुलाई, 2023: प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दोआबा कॉलेज के पोस्ट ग्रेजूएट कॉमर्स एवं बिज़नेस मैनेजमेंट विभाग के विद्यार्थियों ने सीए की परीक्षा में हर साल की तरह बढिय़ा प्रदर्शन करते हुए उत्तीर्ण कर अपने कॉलेज का नाम रोशन किया। कॉलेज के बीकॉम के - आशीष गोयल, सरुची गुप्ता, नितीश वर्मा और आरती ने सीए की परीक्षा उत्तीर्ण की। इसी तरह परांशु बसरा, मुदित जैन, मनमीत, तुषार, संचित व रितेश ने सीए की इंटर ग्रुप-1 की परीक्षा उत्तीर्ण की।    

प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि कॉलेज का पोस्ट ग्रेजुएट कॉमर्स एवं बिज़नेस मैनेजमेंट विभाग अग्रणी विभागों में से एक है क्योंकि यह सारा वर्ष विद्यार्थियों को विभिन्न परीक्षाओं जैसे कि सीए, कम्पनी सैक्रेटरी आदि की तैयारी का आयोजन करता रहता है ताकि विद्यार्थी समय रहते परीक्षा पास कर अपना करियर बना सकें। 

डा. भंडारी ने डा. नरेश मल्होत्रा- विभागाध्यक्ष, प्राध्यापकों, विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को इस उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई दी।