फिरोजपुर शहरी हलके के गांवों को डवलपमेंट के लिए 3.12 करोड़ रुपए के चैक वितरित

हर गांव तक डवलपमेंट प्रोजेक्ट लेकर जाना हमारा लक्ष्य, तेजी से विकसित हो रहा है हलकाः विधायक पिंकी

फिरोजपुर शहरी हलके के गांवों को डवलपमेंट के लिए 3.12 करोड़ रुपए के चैक वितरित

फिरोजपुर: फिरोजपुर शहरी हलके के गांवों को डवलपमेंट चैक वितरित करने के लिए विधायक परमिंदर सिंह पिंकी की तरफ से चलाए गए अभियान के दूसरे दिन विभिन्न गावों को 3.12 करोड़ रुपए के चैक वितरित किए गए। सोमवार को बस्ती आहमे वाली को 15 लाख रुपए, भदरू को 8 लाख रुपए, लगेआणा को 17.50 लाख रुपए, गांव भगवानपुरा को 8 लाख रुपए, गैधर को 7.50 लाख रुपए, अक्कू वाला को 14 लाख रुपए, मसते के को 15 लाख रुपए, बस्ती वकीलां वाली को 17 लाख रुपए, बस्ती भाने वाली को 7.50 लाख रुपए, बस्ती लद्धू वाली को 19 लाख रुपए, बस्ती राम लाल को 17.50 लाख रुपए, नवांपिंड जमशेर को 20.50 लाख रुपए, कामलवाला को 8 लाख रुपए, आलेवाला को 10 लाख रुपए, भंमा सिंह वाला  10 लाख रुपए, दरवेशे के को 12 लाख रुपए, पल्ला मेघा को 17.50 लाख रुपए, बस्ती प्रीतम सिंह को 19 लाख रुपए, किलचे गांव को 16 लाख रुपए, कमाले वाला-56 को 10.50 लाख रुपए, निहाले वाला को 15 लाख रुपए, दुलचीके को 6.50 लाख रुपए और कुतबे वाला को 10 लाख रुपए का चैक विकास कार्यों के ले दिया गया।

विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह की अगवाई में पंजाब सरकार गांवों के विकास के लिए पूरी तर से वचनबद्ध है और गांवों में शहरों जैसी सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए फंड्स की कोई कमी नहीं आने दी जा रही।

उन्होंने कहा कि गांवों में सड़कों, पेयजल, सीवरेज सिस्टम का नेटवर्क पहुंचाने के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर में लगातार डवलपमेंट के प्रोजेक्ट ले जा रहे हैं और शहर तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस मौके पर हरजिंदर सिंह खोसा, चेयरमैन ब्लॉक समिति बलवीर सिंह बाठ, सुखविंदर अटारी, सुरजीत सिंह बीडीपीओ, अजय जोशी, सरपंच इकबाल सिंह, रंजीत सिंहनागपाल, निशान सिंह, राजबीर सिंह आदि मौजूद थे।