शेफ मंजीत सिंह गिल ने विद्यार्थियों से अपने पेशेवर कैरियर के प्रति जुनून पैदा करने का आह्वान किया

शेफ मंजीत सिंह गिल ने विद्यार्थियों से अपने पेशेवर कैरियर के प्रति जुनून पैदा करने का आह्वान किया

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ होटल एंड टूरिज्म मैनेजमेंट (आईएचटीएम) में - आतिथ्य, पर्यटन और पाक कला उद्योगों के उभरते परिदृश्य विषय पर आयोजित एक्सपर्ट टॉक में प्रतिष्ठित शेफ मंजीत सिंह गिल ने बतौर मुख्य वक्ता शिरकत की।

शेफ मंजीत सिंह गिल ने अपने प्रभावी संबोधन में आतिथ्य, पर्यटन तथा पाक कला के क्षेत्रों को विस्तार देने वाले वैश्विक रुझानों पर अपना अमूल्य दृष्टिकोण साझा किया। उन्होंने इन क्षेत्रों पर तेजी से उभरते रुझानों के परिवर्तनकारी प्रभाव पर जोर दिया। शेफ गिल ने सस्टेनेबिलिटी प्रैक्टिस से लेकर प्रौद्योगिकी एकीकरण तथा अनुभवात्मक पेशकशों तक दुनिया भर में नवाचार और विकास को बढ़ावा देने वाले प्रमुख क्षेत्रों पर प्रकाश डाला। उन्होंने विद्यार्थियों से अपने पेशेवर कैरियर के प्रति जुनून पैदा करने, उसे आगे बढ़ाने और अपने पेशेवर विकास में समझदारी से निवेश करने का आह्वान किया।

आईएचटीएम निदेशक प्रो. आशीष दहिया ने शेफ गिल का स्वागत किया। प्रो. आशीष दहिया ने विद्यार्थियों से प्रोफेशनल्स के तौर पर इंडस्ट्री के अनुरूप खुद को तैयार करने का आह्वान किया। प्रो. संदीप मलिक ने आभार प्रदर्शन किया। इस दौरान डा. गोल्डी पुरी, डा. ज्योति, डा. अनूप, डा. सुमेघ, डा. शिल्पी सहित अन्य प्राध्यापक, शोधार्थी एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।