आजादनगर में हाथ से हाथ जोड़ो 

परिवर्तन तो होगा लेकिन कांग्रेस आएगी : प्रो सम्पत सिंह 

आजादनगर में हाथ से हाथ जोड़ो 

-कमलेश भारतीय 
कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के संबंध में जानकारी देने के लिये कांग्रेस भवन में मीडिया से रूबरू हुए वरिष्ठ नेता प्रो सम्पत सिंह ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि परिवर्तन तो आयेगा लेकिन कांग्रेस की सरकार बनेगी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री होंगे ! यह बात प्रो सम्पत सिंह ने इनेलो नेता व विधायक अभय चौटाला की परिवर्तन यात्रा संबंधी सवाल के जवाब में कही ! उन्होने चुटकी लेते कहा कि वैसे हर पार्टी में एक न एक चौटाला मौजूद है । चाहे किसी पार्टी में देख लीजिये । इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री सुभाष गोयल , पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला ,जे पी ज्याणी आदि मौजूद थे । प्रो सम्पत सिंह ने बताया कि सात जून को आजादनखर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा मुख्यातिथि होंगे जबकि प्रदेशाध्यक्ष उदयभान कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे ।
हिसार सचिवालय के सामने किसानों के पड़ाव पर दुख व्यक्त करते कहा कि इन्हें सन् 2020 से फसलों का मुआवजा नहीं दिया जा रहा तो उनके पास चारा ही क्या है ! वैसे तो हिसार के आसपास धरने ही धरने चल रहे हैं -तलवंडी राणा का धरना , आजादनगर का धरना , दूरदर्शन बचाओ धरना और अब किसान धरना ! इन धरनों से यह संकेत समझ लीजिए कि कितने वर्ग सरकार की कामकाज की शैली से नाराज हैं । प्रो सम्पत सिंह ने कहा कि प्रदेश में हर कोई असुरक्षित है । बेरोजगारी , महंगाई , भ्रष्टाचार बढ़ रहा है । अब तो साइबर क्राइम भी बढ़ रहा है । सरकार मूकदर्शक बनी बैठी है । हिसार से दूरदर्शन केंद्र ले गये , आजादनगर में अस्पताल की मांग पूरी नहीं कर रहे । 
उपमुख्यमंत्री के भाई कह रहे हैं कि हमारे सरकार में ठाठ नहीं है । बताइये ग्यारह ग्यारह विभाग हैं और इससे ज्यादा क्या ठाठ चाहिये ? कितना ठाठ चाहिये ? एयरपोर्ट के सवाल पर बोले कि यह सिर्फ हिसार हवाई अड्डा है । अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा नहीं । यह बात तो भाजपा के सांसद बृजेंद्र सिंह भी संसद में स्पष्ट कर चुके हैं । मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम की भी आलोचना की । अंत में कहा कि हिसार के लिये सबसे दुखद बात कि पांच पांच नेता यहां से सरकार में और हिसार में विकास नहीं हो रहा !