जरूरी वस्तुओं के बढ़ रहे दामों पर लगाम लगाने में नाकाम रही है केन्द्र सरकार: सांसद मनीष तिवारी 

रोपड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं से की बैठक

जरूरी वस्तुओं के बढ़ रहे दामों पर लगाम लगाने में नाकाम रही है केन्द्र सरकार: सांसद मनीष तिवारी 

रोपड़, 26 नवंबर, 2023: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने एक बार फिर से महंगाई के मुद्दे पर केंद्र की भाजपा सरकार को घेरा है, जो लगातार बढ़ रहे जरूरी वस्तुओं के दामों पर लगाम लगाने में नाकाम रही है। यह शब्द सांसद तिवारी ने पार्टी यहां पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ बैठक के द्वारा कहे।

सांसद तिवारी ने कहा कि पिछले साढ़े 9 सालों में आटा, चावल, दाल, चीनी, रसोई गैस सिलेंडर से लेकर हर वस्तु के दाम कई गुना बढ़ चुके हैं। इसके अलावा, युवाओं को एक करोड़ रोजगार देने संबंधी भाजपा का वायदा अभी तक पूरा नहीं हुआ। लोग अभी भी अपने खातों में 15-15 लाख रुपए आने का इंतजार कर रहे हैं। सांसद तिवारी ने जोर देते हुए कहा कि लोग हर बार इनकी झूठी बातों में नहीं आने वाले और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का केन्द्र की सत्ता से बाहर होना तय है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से विकास की राजनीति की है और पार्टी की सरकारों के दौरान राज्य व देश में बड़े स्तर पर विकास करे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग गांवों के विकास हेतु 34 लाख रुपए की ग्रांट स्थानीय निवासियों को भेंट की। सांसद तिवारी ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के विकास में फंड की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर अन्य के अलावा, पूर्व पंजाब युवा कांग्रेस अध्यक्ष बरिंदर सिंह ढिल्लों, पंजाब कांग्रेस सचिव प्रताप सैनी, जिला कांग्रेस कमेटी रोपड़ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चरणजीत सिंह चन्नी, ब्लॉक प्रधान रोपड़ सरबजीत सिंह सैनी, ब्लॉक प्रधान नूरपुर बेदी अवतार चौधरी, नगर कौंसिल रोपड़ के प्रधान संजय वर्मा, कांग्रेसी नेता परमिंदर सिंह पिंका, जुगराज सिंह गिल प्रधान युवा कांग्रेस रोपड़, भरत वालिया, हरेंद्र सिंह गिल, अमरजीत सिंह बिल्ला, जिंदर सिंह सरपंच खानपुर, करनैल सिंह सरपंच जस्सोमाजरा, प्रकाश चंद साखपुर, सुरजीत सिंह राजू सरपंच छोटी हवेली, रूपेश सिक्का युवा कांग्रेसी नेता, सरपंच कौशल्या देवी गांव कलसेड़ा, पंच विपन बाली, मास्टर राजेंद्र बाली, किशन देव रूपराय भी मौजूद रहे।