केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दिलाया जा रहा गरीब व वंचित लोगों को हकः पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर

केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दिलाया जा रहा गरीब व वंचित लोगों को हकः पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर

रोहतक, गिरीश सैनी । वर्तमान केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा समाज के गरीब व वंचित लोगों को उनका हक दिलाया जा रहा है। लोगों को विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। विकसित भारत संकल्प यात्रा का वीरवार को मोरखेड़ी व कंसाला गांवों में भव्य स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्ष 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के सपने को साकार करने के लिए लोगों को संकल्प भी दिलाया गया।

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने इन कार्यक्रमों में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए गांव वासियों से अपील की कि वे सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का घर द्वार पर लाभ उठाएं। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है। इस संकल्प को पूरा करने के लिए सभी नागरिक अपना पूर्ण सहयोग दें। मोदी सरकार द्वारा यह सुनिश्चित किया गया है कि देश में कोई भी गरीब व्यक्ति भूखा न रहे तथा हर नागरिक के सर पर पक्की छत हो।

इस अवसर पर विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों ने मेरी कहानी-मेरी जुबानी के तहत अपने अनुभव साझा किए। स्कूली विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। विभिन्न विभागों ने स्टॉल लगाकर पात्र व्यक्तियों को मौके पर योजनाओं का लाभ दिया गया।