कैप्टन सरकार ने किया पँजाब के युवाओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ - महेश शर्मा

 मामला 26 जनवरी को मुख्यमंत्री द्वारा युवाओं को स्मार्ट फोन देने के झूठे वादे का

 कैप्टन सरकार ने किया पँजाब के युवाओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ - महेश शर्मा

लुधियाना: पँजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पँजाब की जनता को लूटने के साथ साथ पँजाब के युवाओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी किया है। यह शब्द भारतीय जनता युवा मोर्चा लुधियाना के जिलाध्यक्ष महेश शर्मा ने भाजपा ज़िला कार्यालय में युवा मोर्चा की बैठक में कहे।

महेश शर्मा ने बताया कि कैप्टन सरकार को सत्ता में आये तीन साल होने वाले हैं पर कैप्टन ने पँजाब विधानसभा के चुनावों को जीतने के लिए जहाँ पँजाब की जनता को कई तरह के बड़े बड़े झूठे वादे कर चुनाव लड़े वहीं पँजाब के युवाओं को स्मार्टफोन देने का झांसा देकर चुनाव जीते पर चुनाव जीतने के तीन साल बाद भी युवाओं को अभी तक स्मार्टफोन नही दिए।

महेश शर्मा ने बताया कि पिछले वर्ष सितंबर 2019 में पँजाब कैबिनेट की बैठक में युवाओं को स्मार्टफोन देने का मुद्दा पास कर दिया था और 2 दिसंबर 2019 को कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने खुद ट्वीट करके कहा था कि वह 26 जनवरी 2020 को गणतंत्र दिवस पर पहले चरण में  11वीं और 12वीं के छात्रों को सरकार द्वारा 1 लाख 6 हजार स्मार्टफोन बांटेगी। पर 26 जनवरी को मोहाली में गणतंत्र दिवस समारोह में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस योजना के अधीन स्मार्टफोन युवाओं को बांटने तो दूर की बात उन्होंने इस योजना का वहां जिक्र तक नहीं किया जिससे उन्होंने पँजाब के युवाओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

महेश शर्मा ने बताया कि जल्द ही भाजयूमो लुधियाना के कार्यकर्ताओं द्वारा कैप्टन को स्मार्टफोन की डम्मी भेजी जाएगी और एक पत्र भी भेजा जाएगा जिसमे कैप्टन सरकार द्वारा पँजाब की जनता से किए गए वादे जो कि कैप्टन सरकार भूल चुकी है वो याद करवाए जाएंगे। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष दमन कपूर , सिमर चंडोक, अमित नागी, कुषागर कश्यप, अंकित सैनी, प्रैस सचिव कुनाल शर्मा , प्रमोद कुमार, गौरव, नवीन सैनी, सूरज रुद्रा, हरकीरत, विनोद गौतम, नमन बंसल, वरिंदर वर्मा, चिराग व अश्वनी आशु आदि उपस्थित थे।