पंजाब विधानसभा में कैप्टन ने उड़ाया युवाओं का मजाक: महेश शर्मा

युवाओं का मजाक उड़ाना कैप्टन को पड़ेगा भारी

 पंजाब विधानसभा में कैप्टन ने उड़ाया युवाओं का मजाक: महेश शर्मा

लुधियाना: भारतीय जनता युवा मोर्चा लुधियाना की विशेष बैठक का आयोजन ज़िला भाजपा कार्यालय में भाजयुमो जिलाध्यक्ष महेश शर्मा की अध्यक्षता में किया गया । इस बैठक में जिला भाजयुमो के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष महेश शर्मा ने कहा कि कैप्टन आज जिन युवाओं की वजह से चुनाव जीत कर पंजाब विधानसभा तक पहुंचा है आज उसी विधानसभा में कैप्टन ने युवाओं का भद्दा मजाक उड़ाया है।
     महेश शर्मा ने बताया कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में कैप्टन ने जहाँ चुनाव जीतने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए वहीं कैप्टन ने युवाओं को लुभाने के लिए हर गली, मौहल्लों, स्कूल, कॉलेज के बाहर स्टॉल लगा कर युवाओं को स्मार्टफोन मुफ़्त में देने का वादा कर युवाओं के फॉर्म भरे जो कि सिर्फ फॉर्मों तक ही सीमित रह गए। 
     महेश शर्मा ने बताया कि कैप्टन ने सितंबर 2019 में पंजाब कैबिनेट की बैठक में युवाओं को स्मार्टफोन देने का मुद्दा पास किया था। फिर 2 दिसंबर 2019 को कैप्टन ने खुद ट्वीट किया था कि वह 26 जनवरी 2020 को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में पहले चरण में 11 वीं और 12 वीं के 1 लाख 6 हजार छात्रों को स्मार्टफोन बांटेंगे , पर 26 जनवरी को मोहाली में गणतंत्र दिवस के समारोह में कैप्टन ने स्मार्टफोन बांटने तो दूर की बात स्मार्टफोन का जिक्र तक नही किया जिससे उन्होंने पंजाब के युवाओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया था।
           महेश शर्मा ने बताया कि आज पंजाब विधानसभा मे कैप्टन ने यह कह कर पंजाब के युवाओं का फिर से मजाक उड़ाया कि चीन में कोरोना वायरस के चलते स्मार्टफोन देने में देरी हो रही है। महेश शर्मा ने कहा कि शायद उन्हें लगता है कि कैप्टन खुद किसी वायरस का शिकार हैं क्योंकि उन्होंने स्मार्टफोन देने का वादा 2017 के विधानसभा चुनावों में किया था और आज कैप्टन सरकार को सत्ता में आए तीन साल हो चुके हैं और कोरोना वायरस चीन में इस वर्ष हुआ है पिछले ढाई साल से कैप्टन कहाँ सो रहे थे। 
         महेश शर्मा ने कहा कि अब भाजयुमो के कार्यकत्ताओं द्वारा हजारों पत्र भेज कैप्टन को याद  स्मार्टफोन देने के वादे को याद करवाएंगे और कैप्टन को 2022 के विधानसभा चुनावों में इसका भारी नुकसान चुकाना पड़ेगा। 
         इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सिमर चंडोक, कुषागर कश्यप, दमन कपूर, अंकित सैनी, ललित चौहान, महामंत्री रवि बत्रा, प्रैस सचिव कुनाल शर्मा , सचिव अजिंदर सिंह आदि उपस्थित थे। /Feb 27