सीसीपीसी की वार्षिक गतिविधियों के आयोजन बारे हुआ मंथन

सीसीपीसी की वार्षिक गतिविधियों के आयोजन बारे हुआ मंथन

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के करियर काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट सेल की निदेशिका प्रो. दिव्या मल्हान की अध्यक्षता में एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया।

प्रो. दिव्या मल्हान ने बैठक में सीसीपीसी की वार्षिक गतिविधियों के आयोजन बारे सीसीपीसी विभागीय कोआर्डिनेटर्स के साथ गहन विचार-मंथन किया। उन्होंने कहा कि सीसीपीसी के प्रयासों से ही विद्यार्थियों के प्लेसमेंट में बहुत ज़्यादा वृद्धि हुई है। इस सेल की तरफ़ से विद्यार्थियों के चहुंमुखी विकास के लिए अनेक गतिविधियां आयोजित की जाती है और भविष्य में इन गतिविधियों को और ज़्यादा बढ़ाया जाएगा, जिससे विद्यार्थियों के प्लेसमेंट प्रतिशत में वृद्धि हो सके।

विद्यार्थियों के प्लेसमेंट को और ज़्यादा कैसे बढ़ाया जाए, इस विषय में बैठक में विस्तार से चर्चा की गई। इस बैठक में उपस्थित सभी विभागीय समन्वयकों ने भी अपने-अपने सुझाव प्रस्तुत किए। साल भर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों का एक रोडमैप भी तैयार किया गया।

इस बैठक में प्रो. विमल, डॉ. अरुण कुमार, डॉ. एकता नरवाल, डॉ.  श्रीभगवान, डॉ. मनोज कुमार, डॉ. रजनी बाला, डॉ. संजीव कुमार, डॉ. रचना, डॉ. प्रताप सिंह, डॉ. अंजू मेहरा, डॉ. अनुसूया, डॉ. एकता, डॉ. अमन, डॉ. प्रियंका यादव, डॉ. मुकेश, डॉ. पूजा, डॉ. महक दांगी, डॉ. एसएस गिल, डॉ. जगदीप कुमार समेत विभिन्न विभागों के विभागीय समन्वयक मौजूद रहे।