बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने डॉ. उमैरा का प्रीमियम स्किनकेयर प्रोडक्ट 'क्वीन्स लिफ्ट'  किया लॉन्च

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने डॉ. उमैरा का प्रीमियम स्किनकेयर प्रोडक्ट 'क्वीन्स लिफ्ट'  किया लॉन्च

क्वीन्स लिफ्ट, देश का पहला प्रीमियम स्किनकेयर प्रोडक्ट है, और अभिनेत्री गौहर खान को अपना ब्रांड एंबेसडर पेश करते हुए गर्व महसूस कर रहा है, जो खुद अपने वास्तविक, प्राकृतिक और प्रामाणिक ब्यूटी के लिए जानी जाती हैं। गौहर क्वींस लिफ्ट की फिलोसोफी में यक़ीन  रखती है जो की है वीमेन को अपनी प्राकृतिक सुंदरता का एहसास दिलाना और उसके ज़रिये उन्हें पावरफुल फील कराना और खुश रखना। 
मीडिया से बातचीत के दौरान गौहर खान ने कहा, "सबसे पहले, मै डॉ उमैरा को उनके क्लिनिक और उनके नए प्रोडक्ट लॉन्च के लिए उन्हें बधाई देती हूं। मैं उन कुछ भाग्यशाली लोगों में से एक रही हूं जिन्होंने उनके प्रोडक्ट्स का उपयोग किया है और मेरा विश्वास कीजिए, यह एक बोतल में एक चमत्कार की तरह है।  मुझे इनके प्रोडक्ट्स ने प्राकृतिक रूप देने में मदद की जो की मेरी त्वचा को इतना फ्रेश और लाइटनिंग बना देते है। इसका मुझ पर प्रभाव देखकर, मेरी माँ ने भी इसे आज़माया। बहुत अच्छा लगता है उन्हें अपने पसंदीदा धारावाहिकों के दौरान इसे लगाते हुए देखना ... सबसे अच्छी बात इन प्रोडक्ट्स कि यह है की महिलाओं के साथ-साथ ये पुरुषों के लिए भी है। डॉ उमैरा के प्रोडक्ट्स शुद्धता और सकारात्मकता दिखाते है जैसे की डॉक्टर खुद है।"
डॉ. उमैरा द्वारा क्वींस लिफ्ट हमेशा गेम  में एक कदम आगे रहा है, जिसने हमेशा अपने प्रोडक्ट और फिलोसोफी  को मार्किट से एक कदम आगे रखा है  ।  क्वींस क्लिनिक ने अपने मार्ग को प्रशस्त करते हुऐ सौंदर्य उद्योग के लिए परिवर्तन के साथ, उच्च प्रदर्शन वाली त्वचा की देखभाल प्रदान करने वाले प्रोडक्ट लॉन्च किए है, जो कि प्रेरक आत्मविश्वास की नींव और प्राकृतिक सुंदरता को उजागर करता है।
 क्वींस द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं की सूची इस प्रकार है;  बैक लेज़र, बिकिनी लेज़र, फेस लेज़र/आइब्रो लेज़र, फ्रंट लेज़र, फुल बॉडी लेज़र, हैंड्स लेज़र, लेग्स लेज़र, अंडरआर्म्स लेज़र, डर्मा फेशियल, हाइड्रा फेशियल, एक्वा गोल्ड फेशियल, बीबी ग्लो फेशियल, पम्पकिन फेशियल, फुल फेस पील, स्पॉट  पील, हैंड पील, बैक पील, बट्स पील, बॉडी पील, लिप ब्लश, हाइड्रा लिप्स, हेयर पीआरपी, फेस पीआरपी, एमएनआरएफ ट्रीटमेंट, सब्ससीजन, अंडरआई मेसोथेरेपी, फुल फेस मेसोथेरेपी, एचआईएफयू, आरएफ (रेडियो फ्रीक्वेंसी), टैटू रिमूवल, आईपीएल  रिसर्फेसिंग, एंटी एक्ने ट्रीटमेंट, हाइपरहाइड्रोसिस, माइक्रोब्लैडिंग आइब्रो, विटामिन इंजेक्टेबल, डर्माप्लानिंग।