हमारी तरह अपने कामों की लिस्ट जारी करें बीजेपी सांसद, तुलना करके जनता खुद लेगी वोट का फैसला: दीपेंद्र हुड्डा

कोसली से जेजेपी प्रत्याशी रहे रामफल कोसलिया, निर्दलीय प्रत्याशी रही विनोद कुमारी, जेजेपी प्रदेश सचिव नरेश जून समेत अन्य कांग्रेस में हुए शामिल

हमारी तरह अपने कामों की लिस्ट जारी करें बीजेपी सांसद, तुलना करके जनता खुद लेगी वोट का फैसला: दीपेंद्र हुड्डा

रोहतक, गिरीश सैनी। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को 2019 में कोसली विधानसभा क्षेत्र से जेजेपी प्रत्याशी रहे रामफल कोसलिया, जेजेपी के प्रदेश सचिव नरेश जून, कोसली से निर्दलीय प्रत्याशी रही विनोद कुमारी, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से कोसली प्रत्याशी रहे रामअवतार पचेरवाल को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। इनके साथ सरपंच कुलदीप उर्फ़ हैप्पी (भालौट), विनोद गोला पार्षद, विजय तंवर, पूरण सिंह, फूल सिंह, मुकेश देवी समेत दर्जनभर नेताओं ने भी कांग्रेस का दामन थामा। दीपेंद्र हुड्डा ने सभी का पार्टी में स्वागत किया और पूरे मान-सम्मान का भरोसा दिलाया।
ज्वाइनिंग के बाद दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा से अपने पुराने बयानों पर पक्ष स्पष्ट करने की मांग की है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि करनाल से सांसद रहते हुए अरविंद शर्मा ने कांग्रेस सरकार के चहुमुखी विकास की बारंबार तारीफ की थी। वह खुद हुड्डा सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों का बखान करनाल समेत पूरे हरियाणा में करते थे। लेकिन जब उन्होंने कांग्रेस छोड़ी तो आरोप लगाया कि दीपेंद्र हुड्डा ने सारे काम रोहतक में ही करवा दिए। लेकिन कमाल की बात है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद वहीं सांसद कह रहे हैं कि दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक में काम ही नहीं करवाए। भाजपा सांसद को स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर उनका कौन-सा बयान सच माना जाए? क्योंकि हर 5 साल में उनका स्टैंड बदल जाता है।
दीपेंद्र हुड्डा ने अपने कामों का ब्यौरा देते हुए बीजेपी सांसद से सवाल पूछा कि ये काम किसके कार्यकाल में हुए। अरविंद शर्मा को बताना चाहिए कि आईएमटी रोहतक, फुटवियर पार्क बहादुरगढ़, थर्मल प्लांट झज्जर, हेल्थ यूनिवर्सिटी, आईआईएम, लख्मीचंद यूनिवर्सिटी ऑफ परफॉर्मिंग एंड विजुअल आर्ट, एम्स-2, मेट्रो बहादुरगढ़ तक मेट्रो, आईआईटी बाढ़सा, कैंसर इंस्टीट्यूट जैसे संस्थान किसके कार्यकाल के दौरान रोहतक लोकसभा में आएं? साथ ही मौजूदा सांसद को अपने कामों की लिस्ट भी जनता के सामने रखनी चाहिए। जनता अपने आप तुलना करके अपने वोट का फैसला कर लेगी।
सांसद दीपेंद्र ने कहा कि जिस रोहतक-हांसी-महम रेल लाइन का क्रेडिट बीजेपी लेना चाहती है, इसकी स्थापना भी कांग्रेस कार्यकाल के दौरान हुई। बीजेपी के मुख्यमंत्री को तो इस रेल लाइन की फाइल तक नहीं मिल रही थी। दीपेंद्र ने बताया कि उन्होंने खुद ये फाइल को ढूंढ कर मुख्यमंत्री तक पहुंचाई। कई बार वो बाकायदा दस्तावेज और तारीखों के साथ बता चुके हैं कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान इस रेल लाइन के लिए क्या-क्या काम हुए। रेलवे लाइन की मंजूरी से लेकर काम शुरू करवाने और गुम फाइल तक को ढूंढ़ने का सारा जिम्मा बतौर सांसद उन्होंने निभाया था।
दीपेंद्र हुड्डा बुधवार को ‘घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस’ अभियान के तहत सांपला भी पहुंचे। इसके बाद उन्होंने कलानौर में इस अभियान के तहत लोगों से मुलाकात की व लोकसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा।