असलियत से दूर है भाजपा, बेरोज़गार युवा कर रहे पलायन: कुमारी सैलजा

असलियत से दूर है भाजपा, बेरोज़गार युवा कर रहे पलायन: कुमारी सैलजा

-कमलेश भारतीय
भाजपा जो लोकसभा चुनाव में 370 पार सीटें जीतने का का नारा दे रही है, यह असलियत से बहुत दूर है और इस समय देश में बेरोज़गारी इतनी बढ़ चुकी है कि युवा विदेशों में पलायन करने लगे हैं । यह कहना है कांग्रेस की पूर्वांचल केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा का । वे हिसार स्थित अपने पैतृक आवास पर पिता चौ दलबीर सिंह की जयंती पर हवन में आहुति अर्पण करने के बाद मीडिया से बात कर रही थीं । कुमारी सैलजा ने कहा कि यह सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है और वादाखिलाफी कर रही है । किसान को रोकने के लिए किलेबंदी सही नहीं । मेड इन इंडिया में रोज़गार नहीं है तो यह कैसा इंडिया बन रहा है?
इस अवसर पर सैलजा ने आप पार्टी नेता मनोज राठी को कांग्रेस में शामिल कर लिया। 
-कांग्रेस सत्ता में आने पर क्या देने के वादे कर रही है? 
-अभी घोषणापत्र तैयार हो रहा है, फिर आपके सामने आ जायेगा कि क्या क्या देंगे हम । वैसे यह तो पक्की गारंटी है कि किसान को एम एस पी दी जायेगी । 
-हरियाणा में कानून व्यवस्था की स्थिति कैसी है? 
-न यहाँ नेता सुरक्षित हैं और न ही आम नागरिक । 
-आप कौन सा चुनाव लड़ेंगी‌ ? 
-विधानसभा चुनाव लड़ने का पक्का मन बना चुकी हूँ । बाकी हाईकमान जाने ! 
कुमारी सैलजा ने पंद्रह लाख रुपये देने, विदेशों से काला धन लाने जैसे वादे याद दिलाते कहा कि ये सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी थी और कुछ नहीं । वह कालाधन जो विदेशों से लाने वाले थे, कहां गया? नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था हिला दी। ये सारे वादे कहां गये? 
इस अवसर पर डा अजय चौधरी, मास्टर हरि सिंह, सुभाष बतरा, अत्तर सिंह सैनी, जगन्नाथ, लाल बहादुर खोवाल, मुकेश सैनी, रणधीर धीरा, भूपेंद्र गंगवा, हरपाल बूरा, अश्विनी शर्मा, रणधीर महरानिया, बलकार सिंह  आदि मौजूद थे।