भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने किया पहले से अधिक अंतर से रोहतक सीट पर जीत का दावा

कहा, कांग्रेस का सपना पूरा नहीं होगा, लूटपाट को नहीं भूली है जनता। 

भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा ने किया पहले से अधिक अंतर से रोहतक सीट पर जीत का दावा

रोहतक/बहादुरगढ़, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने चौधर के नाम पर सिर्फ़ लोगों को गुमराह करके सता हथियाई और बाद में चौधर अपने परिवार के सदस्यों को सौंप दी। इसके बाद भाई भतीजावाद के चलते जमकर भ्रष्टाचार हुआ। 
डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यक्रमों में विरोध करने वालों का खुलासा हो चुका है, जनता इन्हें भली भांति पहचान चुकी है और वोट की चोट से इसका जवाब देगी। उन्होंने दावा किया कि इस बार रोहतक सीट पर पहले से अधिक अंतर से भाजपा जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान हुई लूट को जनता नहीं भूली है और पूर्व सीएम हुड्डा का सीएम बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा।

बुधवार को भाजपा प्रत्याशी ने रोहतक व बहादुरगढ़ क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क अभियान चलाते हुए कहा कि आज फिर वे नेता जनता के बीच जाकर मुख्यमंत्री बनने की बात करते है, जबकि सभी को पता है कि यह चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का है ना कि मुख्यमंत्री चुनने का है। उन्होंने कहा कि एक्स सीएम हुड्डा तो दिन में भी सीएम बनने के सपने देखने में लगे है और लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से बौखलाए हुए है। कांग्रेस जनता को डरा कर, झूठ बोलकर और लोगों को गुमराह करके चुनाव जीतना चाहती है और कांग्रेस ही इस वक्त योजनाबद्ध तरीके से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों का विरोध करवा रही है।

तीन निर्दलीय विधायकों द्वारा सरकार से समर्थन वापिस लेने पर डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार को कोई खतरा नहीं है। भाजपा सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और तीसरी बार भी प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के बढ़ते जनाधार को देख कांग्रेस बौखला गई है। 

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि अब चुनाव का समय है। कांग्रेस के लोग झूठे वादे और झूठे नारे लेकर लोगों के बीच आएंगे और लोगों को इस बात को समझना होगा। धनखड़ ने लोगों से आह्वान किया कि कांग्रेस के झूठे वादे और नारों को नकार दें। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार गरीबों, महिलाओं, युवाओं और किसानों के हितों की रक्षा करने वाली सरकार है और पिछले 10 सालों में केंद्र सरकार ने गरीबों के उत्थान, महिलाओं के सशक्तिकरण, युवाओं के विकास और किसानों की खुशहाली के लिए काम किया है।