संविधान की धज्जियां उड़ाईं भाजपा ने: खोवाल

संविधान की धज्जियां उड़ाईं भाजपा ने: खोवाल

कमलेश भारतीय द्वारा।
हिसार: भाजपा ने संविधान की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । इसलिए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लीगल सेल ने प्रदेशवासियों को संविधान की जानकारी देने का अभियान शुरू करने का कार्यक्रम बनाये है । यह जानकारी लीगल सेल के प्रदेशाध्यक्ष लाल बहादुर गोविल ने स्थानीय कांग्रेस भवन में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दी । इस अवसर पर उन्होंने हरियाणा लीगल साल के तरेपन पदाधिकारियों की घोषणा भी की। इनमें सभी जिलों के अध्यक्ष भी शामिल हैं जो अपनी अपनी कमेटियों का शीघ्र ही गठन करेंगे ।  

इस अवसर पर नरेश अत्री , मुकेश सैनी , राहुल जैन , रतन सिंह पानू , मोहित भोला, श्वेत शर्मा, आइना वर्मा, कुलवंत सैनी , ऋचा आर्य , गौरव टूटेजा , गुलशन बागौरिया , अमर गुप्ता आदि मौजूद थे ।

खोवाल ने कहा कि सबसे पहले मैं हर बार में गया और उनकी समस्याओं को जाना जिनके आधार पर हमारी मांग है कि सभी बार की लाइब्रेरी के लिए फंड उपलब्ध करवाया जाये, निराश्रित वकीलों को सहारा बने सरकार । संविधान की जानकारी देने के लिए जनसभायें की जायेंगी । यह सरकार आरएएस के एजेंडा पर काम कर रही है और जो भी नीतियां लेकर आ रही हैं वे जन विरोधी नीतियां हैं -नोटबंदी , जीएसटी और अब तीन कृषि कानून । हम शोषित, पिछड़े व दलित वर्ग को संविधान के प्रति जागरूक करेंगे । कोरोना के प्रति भी सरकार गंभीर नहीं है।