हरियाणा यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स का द्विवार्षिक अधिवेशन 1 अक्टूबर को रोहतक में

हरियाणा यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स का द्विवार्षिक अधिवेशन 1 अक्टूबर को रोहतक में

रोहतक, गिरीश सैनी। हरियाणा यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स का द्विवार्षिक अधिवेशन एक अक्टूबर को महर्षि दयानन्द विश्वविद्यालय के राधाकृष्णन सभागार में आयोजित किया जाएगा। अधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री मनोहर लाल शिरकत करेंगे। विशिष्ठ अतिथि के रुप में बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला, पूर्व सहकारिता मंत्री एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर, समाजसेवी राजेश जैन व मदवि के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह उपस्थित रहेंगे।

यह जानकारी देते हुए यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष अजय मल्होत्रा, कार्यवाहक प्रदेशाध्यक्ष मनमोहन कथूरिया, संरक्षक सोमनाथ शर्मा एवं प्रदेश महासचिव लोकेश जैन ने संयुक्त रूप से बताया कि इस अवसर पर -पत्रकारिता का भविष्य एवं चुनौतियां विषय पर एक संगोष्ठी भी आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि अधिवेशन में प्रदेशभर से लगभग 500 पत्रकार भाग लेंगे।

प्रदेशाध्यक्ष अजय मल्होत्रा ने बताया कि अधिवेशन के दूसरे सत्र में यूनियन के पदाधिरियों व 25 सदस्यीय कार्यसमिति का चुनाव करवाया जाएगा। नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया के पूर्व सचिव सोमनाथ शर्मा को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया है। पदाधिकारियों व कार्यसमिति के चयन के लिए सदस्य नामांकन पत्र 25 सितंबर तक दाखिल कर सकते हैं।