पॉट डेकोरेशन में भूमिका, कोलॉज मेकिंग में शीतल ने मारी बाजी

पॉट डेकोरेशन में भूमिका, कोलॉज मेकिंग में शीतल ने मारी बाजी

सांपला, गिरीश सैनी। राजकीय महाविद्यालय, सांपला में सोमवार को महिला प्रकोष्ठ के तत्वावधान में - पॉट डेकोरेशन, बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट, पेंटिंग, पोस्टर मेकिंग, कोलाज और निबंध इत्यादि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

प्राचार्य डॉ. परम भूषण आर्य ने इन प्रतियोगिताओं का शुभारंभ करते हुए प्रतिभागी विद्यार्थियों को को शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए महिला प्रकोष्ठ प्रभारी डॉ. आशा रानी को भी बधाई दी। डॉ. परम भूषण आर्य ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम विद्यार्थियों के सृजनात्मक कौशल को निखारते हैं और उनकी प्रतिभा को सामने लाने का मंच प्रदान करते हैं।

महिला प्रकोष्ठ प्रभारी डॉ. आशा रानी की देखरेख में आयोजित इन प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। पॉट डेकोरेशन में भूमिका प्रथम, सोनिया दूसरे तथा शिवानी व सोनिका तीसरे स्थान पर रहे। निबंध प्रतियोगिता में साहिल प्रथम, सोनिका दूसरे तथा अनु व आशुतोष तीसरे स्थान पर रहे।

कोलॉज में शीतल ने प्रथम, वर्धन ने दूसरा तथा साहिल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट में आदित्य प्रथम, काजल दूसरे तथा शिवानी व साक्षी तीसरे स्थान पर रहे। पेंटिंग प्रतियोगिता में आदित्य ने प्रथम, प्रिया ने दूसरा, योगेश व वर्धन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस दौरान डॉ. अंकिता, डॉ. हरदीप व डॉ. दीपक लठवाल समेत समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।