मोहाली के खुफिया विभाग पर हमला भगवंत मान सरकार की नाकामी का सबूत: पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल   

कहा, भगवंत मान सरकार में चोरों के हौसले बुलंद,सरकार हुई पस्त

मोहाली के खुफिया विभाग पर हमला भगवंत मान सरकार की नाकामी का सबूत: पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल   

लुधियाना, 11 मई, 2022: पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल  की ओर से  राज्य महासचिव सुनील मेहरा, महासचिव सुरिंदर अग्रवाल, पियूष अग्रवाल की अध्यक्षता में मोहाली स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर सोमवार शाम हुए आतंकवादी हमले  व राज्य में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस माता रानी चौंक स्थित मंडल कार्यालय में की गई।
इस मौके राज्य  महासचिव  सुनील मेहरा ने कहा पंजाब में भगवंत मान की सरकार को आए हुए 55 दिन हो गए हैं परंतु राज्य में हालात सुधरने की बजाय लगातार बिगड़ रहे हैं। प्रतिदिन कहीं ना कहीं लूटपाट आतंकी हमले जैसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं जिससे ऐसा लगता है कि आप की सरकार में चोरों और लुटेरों के हौसले बुलंद हैं और भगवंत मान इनके सामने पस्त दिखाई दे रही है। 
उन्होंने कहा कि  पंजाब की जनता ने राज्य में बदलाव को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार को चुना था। परंतु भगवंत मान की सरकार आज हर तरफ नाकाम दिखाई दे रही है चाहे वह बिजली का मुद्दा हो चाहे बेरोजगारों को नौकरी देने का मुद्दा हो । वहीं पंजाब में पहले से ज्यादा गैंगस्टर बढ़ गए  हैं जिससे  बाहर से आने वाला व्यापारी अब पंजाब में आने से घबराने लगा हैजिसका  सबसे बुरा प्रभाव यहां की इंडस्ट्री पर पड़ेगा क्योंकि पंजाब में बढ़ रहे गैंगस्टर के कारण अगर बाहर से व्यापारी नही आएगा तो पंजाब का व्यापार डूब जायेगा।
मेहरा ने कहा कि अगर पंजाब का खुफिया विभाग ही सुरक्षित नहीं तो आम आदमी कैसे अपने आप को सुरक्षित महसूस करे। भगवंत मान सरकार इस पर अपना स्पष्टीकरण दे। 
पीयूष अग्रवाल ने कहा कुछ दिन पहले व्यापारियों का शिष्टमंडल पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा से भी मिला था और उन्होंने इस मुद्दे को लेकर उनसे विचार विमर्श भी किया था। उन्होंने कहा कि  पंजाब में बढ़ रहे गैंगस्टर व आतंकी हमले को लेकर अब पंजाब का व्यापारी पलायन के मूड में है। वहीं सरकार  की ओर से भी व्यापारियों की अनदेखी की जा रही है व्यापारियों की  सुरक्षा के नाम  पर सिर्फ झूठे वायदे ही है। 
महासचिव सुरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि वह व्यापारियों के हितों को देखते हुए पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल की एक बैठक 15 मई को अन्नपूर्णा रेस्टोरेंट सिविल लाइन में में रखी गई है जिसमें पंजाब की व्यापारिक संस्थाओं के प्रतिनिधि भाग लेकर आगे की रणनीति तय करेंगे। अगर पंजाब में बिगड़ी कानून व्यवस्था नहीं सुधरी और व्यापारियों से लूटपाट बंद ना हुई तो आने वाले दिनों में व्यापारी सड़कों पर उतरकर धरने प्रदर्शन करेंगे जिसकी पूरी जिम्मेदारी भगवंत मान सरकार की होगी।