एरेना  एनिमेशन ने मनाया अपना 19 साल का गौरव

2005 में शुरू हुए एरेना   एनिमेशन लुधियाना ने ग्राफिक्स, एनीमेशन और वीएफएक्स के क्षेत्र में 3000 से अधिक छात्रों को सफलतापूर्वक प्रशिक्षण और प्लेसमेंट के 19 साल पूरे होने का जश्न मनाया।

एरेना  एनिमेशन ने मनाया अपना 19 साल का गौरव

लुधियाना, 16 अप्रैल, 2024:  2005 में शुरू हुए एरेना   एनिमेशन लुधियाना ने ग्राफिक्स, एनीमेशन और वीएफएक्स के क्षेत्र में 3000 से अधिक छात्रों को सफलतापूर्वक प्रशिक्षण और प्लेसमेंट के 19 साल पूरे होने का जश्न मनाया।


एरीना एनिमेशन शहर का सबसे पुराना और प्रमुख एनीमेशन संस्थान है ।बैसाखी के शुभ अवसर 15 अप्रैल को आयोजित कार्यक्रम, सांस्कृतिक विरासत और कलात्मक उत्कृष्टता का एक जीवंत मिश्रण था।

दिन की शुरुआत शांत और चिंतनशील माहौल में सुखमनी साहिब पाठ के पवित्र पाठ के साथ हुई। उसके बाद लंगर का आयोजन किया गया जहां कर्मचारियों, छात्रों और मेहमानों ने समानता और संगति की भावना से लंगर साझा किया।

उत्सव का मुख्य आकर्षण एक पुरस्कार समारोह था जिसमें एनिमेशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले छात्रों को संस्थान के मालिक सचिन सचदेवा और प्राची दीवान सचदेवा ने पुरस्कार वितरित किए।  छात्रों को उनकी उपलब्धियों के लिए उनकी हार्दिक बधाई की गूंज समुदाय में गहराई से महसूस हुई। उन्होंने संस्थान की उत्कृष्टता की विरासत को आगे बढाते हुए भविष्य में छात्रों को नई ऊंचाइयों को छूते हुए देखने की आशा और विश्वास  व्यक्त किया। उन्होंने गर्व से कहा कि पिछले 19 वर्षों में, संस्थान ने सफलतापूर्वक प्रशिक्षण प्राप्त करके एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है।
  

इसके अलावा, प्रतिभाशाली छात्रों ने एक शोरील प्रस्तुति के माध्यम से अपने असाधारण कौशल का प्रदर्शन किया इस कार्यक्रम में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी दिखाया गया जिसने अपनी रचनात्मकता और जीवंतता से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।