हुड्डा से हिसार दूरदर्शन केंद्र बचाने की गुहार 

हुड्डा से हिसार दूरदर्शन केंद्र बचाने की गुहार 

-कमलेश भारतीय 
हरियाणा प्रतिपक्ष नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को आज चंडीगढ़ में उनके सरकारी आवास पर दूरदर्शन बचाओ संघर्ष  समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने हिसार दूरदर्शन को बचाने की गुहार करते हुए ज्ञापन सौंपा और कहा कि जो दूरदर्शन किसानों , कलाकारों और कृषि वैज्ञानिकों को मंच प्रदान कर हरियाणा की संस्कृति और विकास को गति प्रदान कर रहा था , उसे 14 जनवरी को चंडीगढ़ दूरदर्शन केंद्र में मिला दिया गया । इससे 40 अस्थायी कर्मचारी बेरोजगार हो गये । यह दूरदर्शन केंद्र हरियाणा की आवाज थी , जिसे बेवजह दबा दिया गया । प्रतिनिधिमंडल ने यह भी बताया कि जहां हिसार दूरदर्शन केंद्र बंद कर दिया गया वहीं शिमला दूरदर्शन केंद्र को चौबीस घंटे चलाने के आदेश दिये गये हैं । इतना बड़ा भेदभाव कैसे ? यह भी बताया कि संघर्ष समिति दूरदर्शन केंद्र के सामने पिछले 75 दिन से धरना दे रही है ।
श्री हुड्डा ने प्रतिनिधिमंडल को विश्वास दिलाया कि वे केंद्र सरकार के ध्यान में यह बात लायेंगे । यह भी कहा कि इस सरकार के सारे काम ऐसे ही हैं  जिससे बेरोजगारी बढ़ती जा रही है । युवाओ का रोजगार छीना जा रहा है ।
प्रतिनिधिमंडल में नरेंद्र कौशिक , कामिनी मलिक , कर्मवीर सिंह ढांडा , किरण मलिक(हांसी ), कमलेश भारतीय और अशोक ढांडा ( मिर्चपुर) आदि शामिल थे ।