`अपेक्षाओं के  बियाबान' का हुआ विमोचन 

`अपेक्षाओं के  बियाबान' का हुआ विमोचन 

लुधियाना: प्रीत साहित्य सदन द्वारा  भारतीय ऐप मिलन सेतु के पटल पर झांसी की प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ निधि अग्रवाल के नव प्रकाशित कथा  संग्रह `अपेक्षाओं के बियाबान' का विमोचन किया गया।  

पुस्तक पर प्रपत्र पढ़ते हुए डॉ अनु शर्मा ने कहा कि लगभग सारी कहानियां जीवन के रिश्तो में बंधी हुई प्रतीत होती हैं। लेखिका ने अपने गहन अनुभवों से इन कहानियों को एक सशक्त रूप दिया है। 

मनोज कुमार प्रीत ने अपने वक्तव्य में कहा कि यह कहानियां जीवन में रिश्तो से बंधी कहानियां है जिसे आज हमारे समाज को अति आवश्यकता है। लेखिका का नजरिया  मानवीय रिश्तो पर आधारित है जो रिश्ते आज के समाज में  छिन रहे हैं। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता  डॉ सुरेश नायक ने कि जबकि मुख्य अतिथि के रूप में  डॉक्टर यशवीर दहिया उपस्थित हुए। अतः विशेष अतिथि के रुप में डॉक्टर आरती गोयल उपस्थित रहे। 

डॉ निधि अग्रवाल ने अपने वक्तव्य में कहा कि यह कहानियां मुझे मेरी मां की दी हुई सौगात हैं। बचपन में मां ने हिंदी साहित्य को  घर में लाकर मुझे प्रेरित किया। 

सभा का द्वितीय सत्र काव्य गोष्ठी रहा जिस में लगभग 20 कवियों ने हिस्सा लिया।  विभा कुमारी, मनजीत कौर,  डॉक्टर प्रदुमन भल्ला,  डॉ निरुपमा मोदगिल,  प्रोफेसर पूनम,  ममता जैन, प्रोफेसर बीनू वर्मा,  दिलीप अवध, राजेश शर्मा अगस्त्य, ऋषभ अग्रवाल, श्रद्धा शुक्ला व दीपक उपस्थित हुए।  

अंत में प्राचार्य डॉ संजीव डाबर ने  सभी आगंतुकों का  धन्यवाद ज्ञापन दिया  और इसी प्रकार कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रेरित किया।  
मंच संचालन बहुत ही खूबसूरती से मोनिका अरोड़ा द्वारा किया गया जिसकी सब ने सराहना की।