अंडर-11 गर्ल्स सिंगल में फरीदाबाद की अनिका सैनी ने झज्जर की श्रेया को पछाड़ा

56वीं हरियाणा राज्य सब-जूनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता के तीसरे दिन प्रदेश भर के खिलाड़ियों ने दिखाया दम-खम।

अंडर-11 गर्ल्स सिंगल में फरीदाबाद की अनिका सैनी ने झज्जर की श्रेया को पछाड़ा

रोहतक, गिरीश सैनी । एलपीएस बोसार्ड समूह द्वारा प्रायोजित 56वीं हरियाणा राज्य सब-जूनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता के तीसरे दिन हरियाणा भर से जुटे खिलाड़ियों ने प्री क्वार्टर मुकाबलों में दम-खम दिखाया। जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष यशपाल सिंह पंवार ने बताया कि शनिवार को अंडर-11 और अंडर-13 वर्ग के लड़कियों के सिंगल्स मुकाबले एवेंजर्स बैडमिंटन अकादमी तथा लड़कों के सिंगल्स मुकाबले लाढ़ौत रोड स्थित नवयुग स्कूल में हुए।

बैडमिंटन मुकाबलों के दौरान जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव उमेद शर्मा, कोषाध्यक्ष राजेंद्र मलिक, टूर्नामेंट कोऑर्डिनेटर रितेश दलाल, हरिओम चंदेल, गिरीश सैनी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

पंवार ने बताया कि अंडर-13 गर्ल्स सिंगल मुकाबलों में पंचकूला की भावना ने करनाल की युविका को 21-5, 21-1 से हराया, वहीं रेवाड़ी की जीविका ने अंबाला की भाग्या को 21-9, 21-10 से पराजित किया।

अंडर-13 बॉयज सिंगल मुकाबलों में पानीपत के आयुष ने रेवाड़ी के सिद्धार्थ, गुरुग्राम के ध्रुव ने फरीदाबाद के कुशाग्र, गुरुग्राम के सवीर ने रोहतक के जागृत और गुरुग्राम के आर्य ने सोनीपत के यश को पछाड़ा।

अंडर-11 गर्ल्स सिंगल मुकाबलों में फरीदाबाद की अनिका सैनी ने झज्जर की श्रेया, हिसार की ज्योति ने पानीपत की याहाना, सिरसा की अवनूर ने गुरुग्राम की ओम्या, पानीपत की सानवी ने करनाल की सान्वी तुल्ली, हिसार की अनन्या ने फरीदाबाद की अक्षिता, फरीदाबाद की भाविका ने सोनीपत की परी, गुरुग्राम की आहाना ने गुरुग्राम की दृष्टि, फरीदाबाद की ट्विंकल ने करनाल की तनीषा, पानीपत की आराध्या ने झज्जर की साएशा, रोहतक की सेजल ने गुरुग्राम की हिमाक्षी और हिसार की लक्षिता ने सोनीपत की हितिक्षा को हराया।

वहीं अंडर-11 बॉयज सिंगल मुकाबलों में रोहतक के रितिक ने गुरुग्राम के यूवेन, पानीपत के युवराज ने झज्जर के ध्रुव, फरीदाबाद के अश्मित ने रोहतक के कंवरजीत, अंबाला के अर्चित ने गुरुग्राम के आदित, रेवाड़ी के कवीश ने हिसार के दिवित, रोहतक के श्रेयांश ने गुरुग्राम के आदित, दादरी के शौर्य ने अंबाला के लक्षित, अंबाला के हरीश ने सिरसा के कार्तिक को पराजित किया।