पंजाब में कोरोना की तीव्र रफतार के लिए कैप्टन सरकार की लापरवाही व बेपरवाही जिम्मेवार - तरूण चुघ

पंजाब में कोरोना की तीव्र रफतार के लिए कैप्टन सरकार की लापरवाही व बेपरवाही जिम्मेवार - तरूण चुघ
तरूण चुघ।

चण्डीगढ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ ने कोरोना महामारी के पंजाब में फैल रहे पजे के लिये कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार को कठघरे में खडा करते हुये कहा की अफसरशाही में राजनीतिक घुसपैठ के कारण पंजाब का स्वास्थ्य विभाग अपनी जिम्मेवारी निभाने में असफल साबित हो रहा है। 

चुघ ने पंजाब में तीव्रगति से फैल रही कोरोना महामारी एवं इसके कारण हो रही मौतो पर कैप्टन सरकार को जिम्मेवार बताते हुये कहा की जब सरकार का कैप्टन ही रजवाडाशाही अन्दाज में सेवन स्टार कल्चर में बैठा हो तो प्रशासन का अति सुस्त होना निश्चित हो जाता है। 

चुघ ने पंजाब के लोगो से कोरोना महामारी से बचाव के लिये दो गज की दुरी ,मास्क है जरूरी के मंत्र का पालन करने की अपील करते हुये कहा की 2020 में जब पूरे विश्व पर कोरोना भंयकर प्रकोप प्रभावी था उस समय भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का कुशल प्रबंधन ,कठोर व प्रभावी निर्णय एवं निर्देशों के कारण देश ने काफी हद तक कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने में सफलता अर्जित की थी । कैप्टन सरकार का कुप्रबंधन और पंजाब की जनता को इस महामारी से बचाने की शिथिल मानसिकता तथा लापरवाही के कारण प्रदेश में महामारी तीव्र गति से फैल रही है। कैप्टन सरकार कोरोना महामारी से पंजाबीयों को बचाने के लिये कुछ भी कारगर उपाय करने में असमर्थ दिख रही है।

चुघ ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के बयान जिसमें उन्होेनें कोरोना की टेस्टिंग रेट का हवाला दिया या पर टिप्पणी करते हुये कहा की टेस्टिंग के बाद ट्रेसिंग व ट्रीटमेण्ट के अभाव में उनके उठाये कदम नाकाफी हो चुके है।

चुघ ने पंजाब में बढ रहे कोरोना के केसों के लिये कांग्रेस की कैप्टन सरकार को जिम्मेवार करार देते हुये कहा की कैप्टन अमरिन्दर सिंह को शीघ्र पंजाब की स्वास्थ्य सुविधायों को तत्काल प्रभावी रूप से कारगर बनाने के लिये अपने राजशाही तौर तरीके को त्याग कर पंजाब के सभी जिला मुख्यालया में अपनी निजी पहुँच  बनाते हुये स्वयं के बजाय आम जनता की प्राणरक्षा को अपना प्रथम उदेश्य बनाना चाहिए।